Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: अयोध्या में शाह बोले- अखिलेश की दूसरी पीढ़ी भी आ जाए तो धारा 370 लागू नहीं कर सकती

UP Chunav: अयोध्या में शाह बोले- अखिलेश की दूसरी पीढ़ी भी आ जाए तो धारा 370 लागू नहीं कर सकती

अयोध्या में शाह बोले अखिललेश की दूसरी पीढ़ी भी कुछ नहीं बिगाड़ सकती

अयोध्या में शाह बोले अखिललेश की दूसरी पीढ़ी भी कुछ नहीं बिगाड़ सकती

Amit Shah in UP: अमित शाह ने कहा कि जब अखिलेश यादव अयोध्या आकर वोट मांगें तो उनसे पूछना कारसेवकों पर गोली क्यों चलाई थी? कारसेवकों पर डंडे क्यों बरसाए थे? क्या दोष था कार सेवकों का? धारा 370 हटा दी तो इन साहब को क्या आपत्ति है? कश्मीर से धारा 370 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हटा दिया, ट्रिपल तलाक पर कानून ला दिया तो अब यह लोग रोना रो रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    अयोध्या. प्रदेश में चुनावी माहौल दिन प्रतिदिन गर्माता जा रहा है. इस समय प्रदेश में भाजपा के प्रमुख चेहरे अमित शाह पहुंचे हुए हैं. गृह मंत्री अयोध्या में हैं और इस दौरान वे कार्यक्रम में सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर बरसे. अयोध्या के जीआईसी मैदान में उमड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 5 अगस्त 2019 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धारा 370 हटा दी. ट्रिपल तलाक पर कानून बना दिया. अब अखिलेश यादव की दूसरी पीढ़ी भी आ जाए तो धारा 370 को लागू नहीं कर सकती और ना ही ट्रिपल तलाक पर कानून को हटा सकती है.

    अखिलेश से पूछे जनता सवाल
    अमित शाह ने कहा कि जब अखिलेश यादव अयोध्या आकर वोट मांगे तो उनसे पूछना कारसेवकों पर गोली क्यों चलाई थी? कारसेवकों पर डंडे क्यों बरसाए थे? क्या दोष था कार सेवकों का? धारा 370 हटा दी तो इन साहब को क्या आपत्ति है? कश्मीर से धारा 370 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हटा दिया, ट्रिपल तलाक पर कानून ला दिया तो अब यह लोग रोना रो रहे हैं. अमित शाह ने चैलेंज करते हुए कहा कि अखिलेश की दूसरी पीढ़ी भी ना तो कश्मीर में धारा 370 लागू करवा सकती है और ना ही ट्रिपल तलाक पर कानून हटवा सकती है.

    उधर, कांग्रेस पर बरसते हुए अमित शाह ने कहा कि जब देश में कांग्रेस पार्टी की सरकार थी, तब सपा और बसपा उसका समर्थन करते थे. आए दिन पाकिस्तान से आतंकवादी घुसपैठ करते थे. हमारे जवानों का सर काट लेते थे. हमारी सेना ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक की आतंकवादियों का सफाया किया. पाकिस्तान यह भूल गई कि कांग्रेस की सरकार नहीं यह भाजपा की सरकार है और प्रधानमंत्री हैं नरेंद्र मोदी.

    गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को अयोध्या पहुंचकर रामलला के दर्शन किए. राम जन्मभूमि परिसर में बन रहे राम मंदिर निर्माण का अवलोकन भी किया. भगवान राम के परम भक्त हनुमंत लला का भी आशीर्वाद लिया इसके बाद अस्वस्थ चल रहे श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत गोपालदास के आवास मणिराम दास छावनी पहुंचकर उनका कुशलक्षेम भी लिया.

    Tags: Amit Shah In UP, Ram Mandir, UP Assembly Election

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर