Home /News /uttar-pradesh /

अयोध्या में बोलीं अनुप्रिया- अपना दल का UP में बड़ा महत्व, BJP से सीटों के बंटवारे पर चर्चा नहीं

अयोध्या में बोलीं अनुप्रिया- अपना दल का UP में बड़ा महत्व, BJP से सीटों के बंटवारे पर चर्चा नहीं

अनुप्रिया पटेल ने अयोध्या में कहा कि बीजेपी से सीट बंटवारे पर कोई चर्चा नहीं.

अनुप्रिया पटेल ने अयोध्या में कहा कि बीजेपी से सीट बंटवारे पर कोई चर्चा नहीं.

Anupriya Patel: अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने उत्तर प्रदेश की सियासत में अपना दल के महत्व को लेकर बड़ा बयान दिया है. बीजेपी से गठबंधन पर उन्होंने कहा कि अभी सीटों के बंटवारे पर चर्चा नहीं हुई है. चर्चा के बाद सीटों के बंटवारा होगा. उसके बाद ही प्रत्याशियों का चयन किया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

    कृष्णा शुक्ला

    अयोध्या. अयोध्या (Ayodhya) के गोसाईगंज पहुंचीं अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) ने उत्तर प्रदेश की सियासत में अपना दल के महत्व को लेकर बड़ा बयान दिया है. बीजेपी से गठबंधन पर उन्होंने कहा कि अभी सीटों के बंटवारे पर चर्चा नहीं हुई है. चर्चा के बाद सीटों के बंटवारा होगा. उसके बाद ही प्रत्याशियों का चयन किया जाएगा.

    अनुप्रिया पटेल ने कहा कि नीट परीक्षा में ऑल इंडिया कोटे के तहत 27% पिछड़ों का आरक्षण लागू नहीं हुआ था. कई वर्षों से छात्र मांग कर रहे थे. इस मुद्दे को अपना दल ने मजबूती से उठाया और इस मुद्दे का समाधान भी निकला. अनुप्रिया पटेल ने कहा कि अपना दल अभी भी संघर्ष कर रहा है कि पिछड़ा वर्ग मंत्रालय बने. उम्मीद है संघर्ष के परिणाम सुखद होंगे.

    इन्हें भी पढ़ें :
    लखनऊ में बोले CM योगी- जिन्ना के बहाने सरदार पटेल का अपमान कर रहा विपक्ष
    UP Assembly Elections: आजमगढ़ में शिवपाल सिंह ने कहा – हम किसी जिन्ना को नहीं जानते, पर..

    अनुप्रिया पटेल ने कहा कि अपना दल का एक-एक कार्यकर्ता जनता के बीच बना रहता है. हम किसी पद पर रहें या न रहें जनता के बीच बने रहते हैं. अपना दल का एक लंबा संघर्ष रहा है. कई वर्षों में हमने कोई चुनाव नहीं जीता, लेकिन इतने लंबे वर्षों तक अपना दल निरंतर जनता के बीच बना रहा. अनुप्रिया पटेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपना दल का महत्व हर किसी को समझ में आ रहा है.

    खेलें यूपी क्विज

    उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर सीटों के बंटवारे पर अभी कोई चर्चा नहीं हुई है. संगठन के विस्तार व विधानसभा चुनाव की दृष्टि से हर सीट को तैयार करने में जुटे हैं. चुनावी सभाएं भी हो रही हैं. सीट के बंटवारे के बाद ही प्रत्याशियों का चयन होगा. अपना दल एनडीए का घटक दल है. गोसाईगंज पहुंचीं अनुप्रिया पटेल ने खेल प्रतियोगिता का भी शुभारंभ किया. ये आयोजन अपना दल एस के नेता प्रमोद सिंह ने किया था.

    Tags: Anupriya Patel, Apna Dal BJP Alliance, Ayodhya News, UP Assembly Elections

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर