Home /News /uttar-pradesh /

अयोध्या में बोले अनुराग ठाकुर: मुलायम सिंह का कुनबा ही नहीं संभाल पाए अखिलेश, अब क्या बढ़ाएंगे

अयोध्या में बोले अनुराग ठाकुर: मुलायम सिंह का कुनबा ही नहीं संभाल पाए अखिलेश, अब क्या बढ़ाएंगे

अनुराग ठाकुर अयोध्या में आजादी का अमृत महोत्सव के तहत स्वच्छता अभियान कार्यक्रम में शामिल हुए.

अनुराग ठाकुर अयोध्या में आजादी का अमृत महोत्सव के तहत स्वच्छता अभियान कार्यक्रम में शामिल हुए.

Uttar Pradesh Assembly Election- अनुराग ठाकुर ने अयोध्या पहुंचकर यूपी की योगी सरकार की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में गुंडाराज पर लगाम कसी गई है. भ्रष्टाचार के खिलाफ जो मुहिम चली है उसे जनता ने सराहा है. सपा में कई पूर्व विधायकों की ज्वाइनिंग पर अनुराग ने कहा कि मुलायम सिंह यादव के बनाए हुए कुनबे को तो अखिलेश यादव संभाल नहीं पाए अब क्या कुनबा बढ़ाएंगे. लोगों ने सपा के राज का गुंडाराज देखा है. हत्या डकैती फिरौती यह सब रोजमर्रा की उत्तर प्रदेश के लिए आम बात बन गई थीं. SP-BSP के उस कालखंड से निकलकर जब जनता ने BJP पर विश्वास कर सरकार चुनी है.

अधिक पढ़ें ...

    कृष्णा शुक्ला

    अयोध्या. अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने उत्तर प्रदेश सरकार की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश के माध्यम से देश को भी ताकत मिलनी चाहिए. उत्तर प्रदेश बिजनेस में भी देश में आगे बढ़ कर आया है. अर्थव्यवस्था की दृष्टि से भी उत्तर प्रदेश ने लंबी छलांग लगाई है ये अपने आप में बहुत बड़ी उपलब्धि है. वहीं राज्य में अब अपराधी और माफियाओं पर कड़ी कार्रवाई की गई है. उन्होंने कहा कि भय मुक्त, अपराध मुक्त, गुंडाराज मुक्त यूपी बना रहे तो सपा और बसपा मुक्त भी उत्तर प्रदेश बना रहेगा.

    अनुराग ठाकुर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में गुंडाराज पर लगाम कसी गई है. भ्रष्टाचार के खिलाफ जो मुहिम चली है उसे जनता ने सराहा है. सपा में कई पूर्व विधायकों की ज्वाइनिंग को लेकर अनुराग ठाकुर ने कहा कि मुलायम सिंह यादव के बनाए हुए कुनबे को तो अखिलेश यादव संभाल नहीं पाए अब क्या कुनबा बढ़ाएंगे. अनुराग ठाकुर ने कहा कि लोगों ने सपा के राज का गुंडाराज देखा है. हत्या डकैती फिरौती यह सब रोजमर्रा की उत्तर प्रदेश के लिए आम बात बन गई थी. सपा बसपा के उस कालखंड से निकलकर जब जनता ने भाजपा पर विश्वास किया तो वोट दिया. सरकार चुनी.

    इसे भी पढ़ें : UP Election 2022: 1 नवंबर से 30 दिसंबर के बीच ऐसे कराएं मतदाता सूची में नाम दर्ज या संशोधन

    सबसे बड़ा प्रहार उन लोगों पर हुआ जो गुंडागर्दी करते थे. फिरौती मांगते थे. माफियागिरी करते थे, उन सब की बोलती बंद करने का काम उत्तर प्रदेश सरकार ने किया है. आज महिलाएं रात को भी घर से निकल सकती हैं. बेटियां स्कूटी से बाजार में निकल सकती हैं. डर भय अपराध इन सब से मुक्ति दिलाने का काम योगी सरकार ने किया है और जनता चाहती है भय मुक्त, अपराध मुक्त, गुंडाराज मुक्त यूपी बना रहे तो सपा और बसपा मुक्त भी उत्तर प्रदेश बना रहेगा.

    इसे भी पढ़ें : गौशाला के मालिक ने नौकरी से निकाला तो इस शख्स ने जानवरों से लिया ‘बदला’, ऐसे खुला राज

    राहुल गांधी पर भी अनुराग ठाकुर ने निशाना साधा. बगैर नाम लिए हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि अखिलेश यादव के महागठबंधन के जो साथी थे, पता नहीं मंदिर कब जाते हैं कब नहीं जाते हैं. अब चुनाव आते ही जनेऊ धारण कर लेते हैं और मंदिरों के चक्कर लगाते हैं. पहले तिरंगा झंडा उठाने में भी शर्म करते थे आज भाजपा के विरोध करने के लिए तिरंगा झंडा भी उठा रहे हैं. जो लोग कभी जय श्रीराम का नारा लगाने से कतराते थे आज उनके कार्यक्रम की शुरुआत जय श्रीराम के नारे से होती है.

    इसे भी पढ़ें : प्रयागराज में बीजेपी सांसद रीता बहुगणा ने कहा – चुनाव के बाद फिर बिल में घुस जाएंगी प्रियंका

    भाजपा जिस विचार जिस मुद्दों को लेकर चली थी उसको पूरा किया. धारा 370, 35a हटाया. ट्रिपल तलाक से मुक्ति दिलाई. राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो चुका है. भाजपा ने जो कहा वो किया. वो कहते हैं करते नहीं हैं. हम जो कहते हैं वह करते हैं. अनुराग ठाकुर आज अमृत महोत्सव के तहत स्वच्छता अभियान कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अयोध्या के अवध विश्वविद्यालय पहुंचे थे.

    Tags: Anurag Thakur Big Statement, Ayodhya Big News, BJP Vs SP, UP Assembly Election News, UP vidhansabha chunav, Uttar pradesh assembly election

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर