लाइव टीवी

'मुसलमान असुरक्षित है बोलकर देशभर के मुस्लिमों को भड़का रहे हैं सपा सांसद'
Ayodhya News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 2, 2019, 9:51 PM IST
'मुसलमान असुरक्षित है बोलकर देशभर के मुस्लिमों को भड़का रहे हैं सपा सांसद'
देश में सुरक्षित है मुसलमान

इकबाल अंसारी ने कहा है कि इस देश में मुसलमान सुरक्षित है, उन्हें कोई खतरा नहीं है.

  • Share this:
बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने ओवैसी व शफीकुर्रहमान जैसे मुस्लिम नेताओं को करारा जवाब दिया है. इकबाल अंसारी ने कहा है कि इस देश में मुसलमान सुरक्षित है, उन्हें कोई खतरा नहीं है. बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी और संभल से सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने हाल में कहा कि भारत अब मुसलमानों के लिए सुरक्षित नहीं है, देश में इनके लिए भय का माहौल है.

यही सवाल जब इकबाल अंसारी से पूछा गया तो उनका जवाब था,'कल तक मोदी सरकार की तारीफ करने वालों के सुर क्यों बदल गए. पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में मुस्लिम सुरक्षित हैं. पीएम मोदी सबका साथ, सबका विकास पर कार्य कर रहे हैं'. वहीं अयोध्या बाबरी मस्जिद विवाद से जुड़े सादिक अली खान बाबू टेलर ने शफीकुर्रहमान पर काउंटर अटैक किया है.

सादिक अली ने कहा कि 5 साल बीजेपी की पिछली सरकार में मुसलमान कहा भयभीत रहा है? योगी आदित्यनाथ की सरकार में कहा भयभीत है मुस्लिम? आयोध्या के साथ साथ देश में भी मुसलमान सुरक्षित है. आगे बोले कि शफीकुर्रहमान  का कहना गलत है कि मुसलमान असुरक्षित है, ऐसा बयान दे कर देश के मुस्लिमों को भड़काया जा रहा है. मुस्लिम देश में अमन चैन से रह रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 

BJP नेता साक्षी महाराज ने ममता बनर्जी पर की विवादित टिप्पणी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अयोध्या से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 2, 2019, 9:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर