होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अयोध्या में 7 साल की मासूम से हैवानियत: एक नहीं, तीन लोग थे घटना में शामिल..., वीडियो से खुली पोल

अयोध्या में 7 साल की मासूम से हैवानियत: एक नहीं, तीन लोग थे घटना में शामिल..., वीडियो से खुली पोल

Ayodhya Rape Case: पीड़िता के वायरल वीडियो से खुली पुलिस की पोल

Ayodhya Rape Case: पीड़िता के वायरल वीडियो से खुली पुलिस की पोल

Ayodhya Minor Girl Rape Case: 7 साल की मासूम के साथ हुई हैवानियत में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडिय ...अधिक पढ़ें

अयोध्या. रामनगरी अयोध्या में 16 मार्च की रात 7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी के मामले (Minor Girl Rape Case) में जनता का गुस्सा अब खुलकर सामने आने लगा है. 16 मार्च को इस मासूम के साथ दरिंदगी और हैवानियत की हदें पार हुई थी. जिसके बाद पुलिस (Police) ने एक आरोपी राजन माझी को मुख्य आरोपी बता कर जेल भेज दिया था. मंगलवार को एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी के साथ वायरल हुआ. उस वीडियो में पीड़ित बच्ची एक नहीं तीन लोगों के घटना में शामिल होने की बात कहती नजर आ रही है. साथ ही मासूम ने कहा कि दरिंदगी करते वक्त आरोपियों ने उससे कहा था कि तुम मरोगी, तभी हम जिंदा रहेंगे.

बताते चलें कि 16 मार्च को बैरागी पुरा मोहल्ले में एक भंडारे का आयोजन था, जिसमें मोहल्ले के ही लोग आमंत्रित थे. उस निमंत्रण में 7 साल की मासूम बच्ची गई थी. जिसके साथ टेंट हाउस में काम करने वाला राजन माझी ने जबरदस्ती दुष्कर्म किया. जिसके बाद उस लड़की को जान से मारने की नीयत से गला दबाया गया. पीड़ित बच्ची थोड़ी देर बाद होश में आई और लोगों को जब घटना की जानकारी हुई तो इलाके में आक्रोश फैल गया.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया और घटना का मुख्य आरोपी बताते हुए उसे घटना के 12 घंटे के अंदर जेल भेज दिया. लेकिन पिछले 2 दिनों से इस घटना में दो अन्य लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है. जिसको लेकर के स्थानीय लोग प्रदर्शन करते भी नजर आए. देर शाम अयोध्या की सड़कों पर लोग पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए स्लोगन की तख्ती और नारेबाजी करते हुए अयोध्या की सड़कों पर निकले. सड़कों पर बड़ी संख्या में महिलाओं और युवतियों ने प्रदर्शन किया और आरोपी को फांसी और आरोपी की मदद करने वाले लोगों को भी हिरासत में लेने की मांग की. हालांकि पुलिस ने कहा कि घटना में मात्र एक व्यक्ति शामिल था जिसे हिरासत में ले लिया गया है और उसे जेल भेजा जा चुका है.

आपके शहर से (अयोध्या)

अयोध्या
अयोध्या

वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने साधी चुप्पी

लेकिन 7 साल की मासूम के साथ हुई हैवानियत में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अपने साथ हुई दरिंदगी का बयान एक मासूम करती नजर आ रही है. जब इस वीडियो के बाबत पीड़िता की मां से पूछा गया तो उन्होंने स्वीकारा कि हमारी बेटी का वीडियो है और इस घटना में शामिल दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार करना चाहिए. उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाए. पीड़िता ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि घटना में शामिल लोगों को हम अपने हाथ से पीटना चाहते हैं और फिर हमारी आंखों के सामने उनको फांसी हो.

हालांकि पुलिस की कार्यशैली पर वीडियो वायरल होने के बाद सवाल उठने चालू हो गए हैं. घटना में शामिल दो अन्य लोगों को पुलिस पर बचाने का आरोप घटना वाले दिन से ही लग रहा था और आज बच्ची का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश है. पुलिस कार्रवाई करके खुद अपनी ही पीठ थपथपाती नजर आई और अब पीड़िता का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

Tags: Ayodhya City News, Ayodhya News, Ayodhya Police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें