लाइव टीवी

अयोध्या: PM मोदी के आह्वान पर रात 9 बजे दीप जलाएंगे बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी
Ayodhya News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 5, 2020, 1:44 PM IST
अयोध्या: PM मोदी के आह्वान पर रात 9 बजे दीप जलाएंगे बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी
मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी

इकबाल अंसारी ने सभी से अपील की है कि लोग अपने घरों की लाइट बंद करें और प्रधानमंत्री की अपील का सम्मान करें.

  • Share this:
अयोध्या. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) रविवार रात 9 बजे 9 मिनट के लिए दीप, मोमबत्ती, टॉर्च या फिर मोबाइल का फ़्लैश लाइट जलाने की का अयोध्या (Ayodhya) के बाबरी मस्जिद के पक्षकार इक़बाल अंसारी (Iqbal Ansari) ने समर्थन किया है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना से जंग में जुटे सरकारी तंत्र, डॉक्टर और पुलिस विभाग के सम्मान में रात 9:00 बजे सभी लोग अपने घरों की लाइट बंद कर के दीप जलाएं. साथ ही कहा कि वे भी प्रधानमंत्री की अपील पर कैंडल जलाएंगे.

पीएम की अपील का हो सम्मान

इकबाल अंसारी ने सभी से अपील की है कि लोग अपने घरों की लाइट बंद करें और प्रधानमंत्री की अपील का सम्मान करें. शाम को रात 9:00 बजे सभी लोग अपने-अपने घरों से टॉर्च, दीपक और कैंडल जलाएं. बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने दिल्ली में जमात लगाने वाले मोहम्मद साद के ऊपर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जमात के लिए पूर्व में भी मना किया गया था, लेकिन यह लोग नहीं माने. दिल्ली सरकार ने भी जमात लगाने के लिए मना किया था.



जमात पर की कर्र्वाई की मांग



इकबाल अंसारी ने कहा कि जमात लगाकर लोगों में इस महामारी फैलाने का काम हो रहा है. इस्लाम कहता है कि मदद करने के लिए आगे बढ़ना है. नुकसान करने के लिए नहीं. नुकसान इस्लाम में नहीं किया जा सकता. जो लोग गद्दार हैं वह इस्लाम से खारिज हैं. जो लोग इस जमात लगाने के कार्य में शामिल उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. इससे किसी को कोई एतराज नहीं होगा.

ये भी पढ़ें:

UP में कोरोना पॉजिटिव की संख्या हुई 219, नोएडा में 55, आगरा में 45 केस

फतेहपुर Lockdown: मुफलिसी के बावजूद ये शख्स रोज गरीबों तक पहुंचा रहा भाेजन

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अयोध्या से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 1:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading