लाइव टीवी

अयोध्या: बैंक ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को गोली मार नगदी से भरा बैग लूटा
Ayodhya News in Hindi

KB Shukla | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 3, 2020, 3:39 PM IST
अयोध्या: बैंक ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को गोली मार नगदी से भरा बैग लूटा
गंभीर रूप से घायल प्रमोद पांडेय को लखनऊ रेफर किया गया.

गंभीर रूप से घायल बैंक ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

  • Share this:
अयोध्या. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अयोध्या (Ayodhya) जनपद के पूराकलंदर थाना क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों (Criminals) ने दिनदहाड़े एक बैंक ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. गंभीर रूप से घायल बैंक ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

पुलिस ने घेराबंदी कर फरार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. पूराकलंदर थाना क्षेत्र के शांतिपुर मजरे देनु पांडेय का पुरवा निवासी 32 वर्षीय प्रमोद पांडेय पुत्र रमापति पांडेय बड़ौदा पूर्वी उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक की फ्रेंचाइजी लेकर कोड़री चौराहे पर ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करता है. सोमवार की सुबह उसने बड़ौदा पूर्वी उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक की शांतिपुर शाखा से रकम निकाली और अपनी मोटरसाइकिल से रकम लेकर कोडरी चौराहा स्थित ग्राहक सेवा केंद्र पहुंचा. दिन में लगभग 11:00 बजे वह अपने ग्राहक सेवा केंद्र पर ग्राहकों के लेन देन प्रक्रिया को निपटा रहा था कि इसी दौरान पैदल ही दो युवक मौके पर पहुंचे और और ग्राहक सेवा केंद्र संचालक प्रमोद पांडेय पर फायर झोंक दिया.

पेट के ऊपरी हिस्से में लगी गोली



गोली प्रमोद पांडेय के पेट के ऊपरी हिस्से में लगी और बदमाश नगदी भरा झोला लेकर मौके से पैदल ही भाग निकले. गोली चलने की वारदात के बाद मौके पर हलचल मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे. मामले की सूचना पुलिस को दी गई और स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से घायल बैंक ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया.



घेराबंदी कर सघन तलाशी अभियान जारी

प्रत्यक्षदर्शियों ने आशंका जताई है कि बदमाशों का तीसरा साथी आसपास ही कहीं मोटरसाइकिल के साथ मौजूद रहा होगा. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश अपने मोटरसाइकिल वाले साथी के पास पहुंचे होंगे और वहां से फरार हो गए होंगे. लोगों का कहना है कि वारदात में शामिल युवको में से एक का कद छोटा था और उसने लाल रंग की शर्ट पहन रखी थी, जबकि दूसरा उससे लंबा था और काली रंग की जैकेट पहने हुआ था. मामले की जानकारी पर जनपद पुलिस ने आसपास के थाना क्षेत्रों को अलर्ट कर पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कराई है. फरार बदमाशों की तलाश के लिए जांच और तलाशी का अभियान चलाया जा रहा है.

5 लाख रुपए लूट का दावा

घायल ग्राहक सेवा केंद्र संचालक प्रमोद पांडेय के भाई प्रवेश पांडेय का कहना है कि केंद्र से 5 लाख रुपये की लूट हुई है. हालांकि शांतिपुर स्थित ग्रामीण बैंक के कर्मियों का कहना है कि ग्राहक सेवा केंद्र संचालक प्रमोद पांडेय ने सुबह उनकी शाखा से 70 हजार रुपये निकाले थे. प्रकरण में अभी पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है. वहीं दूसरी तरफ सीओ अयोध्या सर्किल अमर सिंह का कहना है कि ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक प्रमोद पांडे पर लगभग 55 हजार रुपये की लूट हुई है.

ये भी पढ़ें:

सामने आई रंजीत बच्‍चन की पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट, इस वजह से हुई मौत

मोबाइल फोन से खुलेगा हिंदूवादी नेता रंजीत बच्चन की हत्या का राज!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अयोध्या से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 2:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading