मुहिम चलाकर बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के जाल का सफाया करे केंद्र सरकार: रितेश पांडेय

भोजपुरी गायक रितेश पांडेय ने फिल्म इंडस्ट्री में फैली ड्रग्स की बुराई को खत्म करने की मांग की है
भोजपुरी गायक रितेश पांडेय ने फिल्म इंडस्ट्री में फैली ड्रग्स की बुराई को खत्म करने की मांग की है

भोजपुरी गायक रितेश पांडेय (Bhojpuri Singer Ritesh Pandey) ने कहा कि बॉलीवुड (Bollywood) को एक थाली के रूप में प्रदर्शित किया जा रहा है. लेकिन अगर उस थाली में ड्रग्स है तो छेद करना जरूरी है. उन्होंने कहा कि सरकार को एक मुहिम चला कर उसे (बॉलीवुड) स्वच्छ बनाना चाहिए

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 5:15 PM IST
  • Share this:
अयोध्या. भोजपुरी गायक रितेश पांडेय (Bhojpuri Singer Ritesh Pandey) ने केंद्र सरकार (Central Government) से मुहिम चलाकर बॉलीवुड (Bollywood) में फैले ड्रग्स के जाल (Drugs Racket) के सफाए की मांग की है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस थाली में ड्रग्स जैसा जहर आ जाए, उस थाली में छेद कर देना चाहिए. वहीं अभिनेत्री पायल घोष और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के बीच चल रहे विवाद पर भोजपुरी गायक ने कहा कि दोनों सोशल मीडिया के माध्यम से एक-दूसरे पर टिप्पणी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि लिखित में शिकायत होने के बाद ही यह जांच का विषय होगा.

सोमवार को अयोध्या पहुंचे रितेश पांडेय ने हनुमानगढ़ी पर दर्शन-पूजन कर रामलला के दरबार में माथा टेका. उन्होंने मीडिया के साथ बेबाकी से बातचीत करते हुए कहा कि बुराई चाहे जहां हो वो खत्म होनी चाहिए. पिछले हफ्ते संसद में जया बच्चन के दिए बयान पर तंज कसते हुए भोजपुरी गायक ने कहा कि बॉलीवुड को एक थाली के रूप में प्रदर्शित किया जा रहा है. लेकिन अगर उस थाली में ड्रग्स है तो छेद करना जरूरी है. उन्होंने कहा कि सरकार को एक मुहिम चला कर उसे (बॉलीवुड) स्वच्छ बनाना चाहिए. रितेश पांडे ने कहा कि बॉलीवुड का व्यापक असर पूरे देश में पड़ता है इसलिए अगर बॉलीवुड से अच्छी चीजें निकलेंगी तो उसका असर पूरे देश पर पड़ेगा.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर महाराष्ट्र में चल रहे घमासान और बॉलीवुड में ड्रग्स मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी द्वारा की गई गिरफ्तारियों पर भोजपुरी गायक रितेश पांडेय ने कहा कि यह जांच का विषय है. कोर्ट ने किसी को दोषी नहीं ठहराया है. हम और आप किसी को दोषी नहीं कह सकते. उन्होंने पायल घोष और अनुराग कश्यप के ताजा विवाद पर कहा कि यह अभी जांच का विषय है. दोनों तरफ से आरोप और प्रत्यारोप चल रहे हैं. लेकिन यह विवाद केवल सोशल मीडिया पर है. उन्होंने कहा कि अनुराग कश्यप के ऊपर जो आरोप लगे हैं उसकी कोई भी शिकायत लिखित तौर पर पायल घोष ने नहीं दर्ज कराई है. उन्होंने भी अपनी बात सोशल मीडिया के माध्यम से कही है जिस पर अनुराग कश्यप ने भी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया के जरिए ही दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज