Assembly Banner 2021

राहुल गांधी-अखिलेश यादव पर BJP सांसद बृजभूषण का 'प्रहार', कहा- जनता इन्हें सीरियसली नहीं लेती

कैसरगंज से बीजेपी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह सोमवार को अयोध्या पहुंचे थे

कैसरगंज से बीजेपी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह सोमवार को अयोध्या पहुंचे थे

कैसरगंज से बीजेपी के सासंद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Singh) ने कहा कि चाहे प्रियंका गांधी हो राहुल गांधी हो या फिर अखिलेश यादव इन सभी को देश की जनता सीरियसली नहीं लेती. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरोध में यह लोग भूल जाते हैं कि वो किसका विरोध करें और किसका विरोध ना करें

  • Share this:
अयोध्या. उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे बीजेपी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Singh) ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि चाहे प्रियंका गांधी हो राहुल गांधी हो या फिर अखिलेश यादव इन सभी को देश की जनता सीरियसली नहीं लेती. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरोध में यह लोग भूल जाते हैं कि वो किसका विरोध करें और किसका विरोध ना करें.

अखिलेश यादव पर हमलावर होते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि कोरोना वैक्सीन का विरोध करना पूर्व मुख्यमंत्री का गैर जिम्मेदाराना बयान था. पूर्व मुख्यमंत्री को कोरोना वैक्सीन के बारे में इस तरह का गैर जिम्मेदाराना बयान नहीं देना चाहिए था. यही हाल राहुल गांधी का है. उन्होंने बालाकोट एयर स्ट्राइक का विरोध किया, सर्जिकल स्ट्राइक का विरोध किया, चीन को लेकर भी सवाल खड़ा किया, सीमा पर सवाल खड़ा किया. कैसरगंज से बीजेपी सांसद ने कहा कि अखिलेश यादव भी राहुल गांधी के नक्शे कदम पर चल रहे हैं.

अखिलेश यादव के मंदिरों में जाकर पूजा-अर्चना के सवाल पर बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा हो या चर्च यहां सभी को जाने का हक है. पूजा करने का हक है.



सोमवार को अयोध्या पहुंचने पर बृजभूषण शरण सिंह ने यहां के गुप्तार घाट के पंचमुखी मंदिर में दर्शन किया. उन्होंने अपने मित्र स्व. पहलवान मुन्ना निषाद के परिजनों से भी मुलाकात की. इस दौरान बीजेपी सांसद ने एक अखबार के फोटोग्राफर जीतू निषाद के घर पहुचंकर उनकी नवविवाहित बहन को आशीर्वाद दिया. (कृष्णा शुक्ला की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज