हर्ष फायरिंग से दूल्हा-दुल्हन को लगे छर्रे, फिर इस तरह से पूरी कीं विवाह की रस्में

अयोध्या जिले के इनायतनगर थाना क्षेत्र में विवाह के दौरान बरातियों द्वारा हर्ष फायरिंग करना दूल्हा-दुल्हन के लिए भारी पड़ गया. गोली का छर्रा लगने से दूल्हा-दुल्हन दोनों जख्मी हो गए. फिर दोनों के विवाह समारोह में क्या हुआ? जानने के लिए पढ़ें खबर...

KB Shukla | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 9, 2019, 4:23 PM IST
KB Shukla | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 9, 2019, 4:23 PM IST
उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में शुभ कार्य में ऐसा विघ्न पड़ गया कि बड़ा अशुभ होते-होते रह गया. अयोध्या जिले के इनायतनगर थाना क्षेत्र में विवाह के दौरान बरातियों ने हर्ष फायरिंग कर दी. बरातियों की यही हर्ष फायरिंग दूल्हा-दुल्हन के लिए भारी पड़ गई. गोली का छर्रा लगने से दूल्हा-दुल्हन दोनों जख्मी हो गए. उन्हें रात में ही सुल्तानपुर जिला अस्पताल ले जाया गया हालांकि, घाव ज्यादा गहरे नहीं थे केवल छर्रे ही लगे थे. प्राथमिक उपचार के बाद रविवार सुबह दोनों अस्पताल से मंडप पहुंचे और शादी संपन्न कराई गई.

इनायतनगर थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी शाहगंज अंतर्गत रमपुरवा गांव में शनिवार रात विवाह की रस्में चल रहीं थीं, इसी दौरान बरातियों द्वारा हर्ष फायरिंग करने से गोली के छर्रे मंडप में बैठे दूल्हा-दुल्हन को लग गए, जिससे विवाह समारोह में चीख-पुकार मच गई.

आनन-फानन में दोनों को सुल्तानपुर जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज हुआ. रविवार सुबह दूल्हा- दुल्हन अस्पताल से मंडप पहुंचे और विवाह की रस्में पूरी कराई गईं. मिली जानकारी के अनुसार, अभी तक किसी पक्ष ने मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी है.

ये भी पढ़ें - 

First published: June 9, 2019, 4:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...