लाइव टीवी
Elec-widget

अयोध्या मामला : विनय कटियार बोले- माहौल बिगाड़ने की हो रही कोशिश

News18India
Updated: November 18, 2019, 12:14 PM IST
अयोध्या मामला : विनय कटियार बोले- माहौल बिगाड़ने की हो रही कोशिश
फैजाबाद के पूर्व सांसद विनय के महा कि अयोध्या मामले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए.

विनय कटियार (Vinay Katiyar) ने कहा कि असद्दुदीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को अयोध्या मामले (Ayodhya Affairs) पर राजनीति नहीं करनी चाहिये. अगर ओवैसी देश का माहौल खराब करने का काम करेंगे तो हम उसको ठीक करना भी जानते हैं.

  • News18India
  • Last Updated: November 18, 2019, 12:14 PM IST
  • Share this:
फैजाबाद: अयोध्या (Ayodhya) मामले पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) के फैसले पर ऑल इंडिया मुस्लिम सर्सनल लॉ बोर्ड (All India Muslim Sarsanal Law Board) के रिव्यू पिटीशन (Review petition) दायर करने के फैसले पर पूर्व सांसद विनय कटियार (Vinay Katiyar) ने ओवैसी पर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा कि इस मामले पर राजनीति कर ओवैसी देश का माहौल को खराब कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि राम जन्म भूमि पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद किसी ने एक भी पटाखा तक नहीं जुटाया. देश में भाई चारे का माहौल है.

नकवी बोले- मामले को उलझाना सही नहीं
ऐसे में ओवैसी को इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करनी चाहिये. कटियार ने कहा, अगर ओवैसी देश का माहौल खराब करने का काम करेंगे तो हम उसको ठीक करना भी जानते हैं. वहीं भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि देश का जो मुद्दा सुलझ गया है उसको अब उलझाना नहीं चाहिए. मुझे लगता है कि इस मामले को छोड़ देना चाहिए.

राज्यसभा सांसद मनोज झा ने यह कहा
राजद से राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा, 'राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद विवाद का फैसला सुप्रीम कोर्ट से आ चुका है, अब इसे बंद कर देना चाहिए.' उन्होंने कहा, 'पूरी एक पीढ़ी दवाई और पढ़ाई जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को छोड़कर इसी पर व्यस्त है. मुझे लगता है कि अब इस मामले को बंद कर देना चाहिए.'

उन्होंने कहा, 'मैं मानता हूं कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला पर्याप्त है. कोई भी किसी फैसले से शत-प्रतिशत सहमत नहीं हो सकता. उस पर चर्चा हो सकती है, लेकिन अब इस मामले को आगे नहीं ले जाना चाहिए.'
Loading...

उन्होंने कहा, 'अगर इस मसले पर राजनीति बंद कर देंगे तो बीजेपी की पूरी लीडरशिप क्या करेगी? झा ने कहा कि बीजेपी और असदुद्दीन ओवैसी के बीच जो संबंध है वह आपको पता है.

ये भी पढ़ें- महाराष्‍ट्र: सरकार गठन में अभी और देरी के आसार, शिवसेना सांसद बोले- दिसंबर में बना लेंगे सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अयोध्या से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 12:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com