अयोध्या : प्रेम संबंधों में रोड़ा बन रहा था पिता, बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

मौके पर पहुंचकर जांच करते पुलिसकर्मी.

मौके पर पहुंचकर जांच करते पुलिसकर्मी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच करते हुए बेटी से पूछताछ की तो वह टूट गई और हत्या की बात कबूल कर ली. पुलिस ने लड़की और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 5:01 PM IST
  • Share this:
अयोध्या. अयोध्या (Ayodhya) में गला दबाकर एक शख्स की हत्या (Murder) कर दी गई. पुलिस (Police) ने मामले में जांच करते हुए इस हत्याकांड में बेटी को शरीक पाया. पुलिस ने दावा किया कि अवैध संबंधों में बाधक बन रहे पिता की हत्या बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की है.

बेटी से हुई पूछताछ तो सामने आया हत्या का राज

मामला पटरंगा थाने के चक सरैठा गांव का है. यहां सुबह जब पिता चारपाई से नहीं उठे तो घर वाले परेशान हुए. उन्हें जब जगाने की कोशिश की गई तो मालूम हुआ कि उनकी मौत हो गई है. घरवालों ने देखा कि उनके गले पर रगड़ के निशान हैं. आनन-फानन में गांववालों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच करते हुए बेटी से पूछताछ की तो वह टूट गई और हत्या की बात कबूल कर ली. पुलिस ने लड़की और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने की वारदात
रुदौली के सीओ डॉ धर्मेंद्र यादव के मुताबिक, दरबारी लाल रावत की 4 बेटियां हैं. इनमें से 3 की शादी हो चुकी है. चौथी बेटी रंजू देवी की शादी अभी नहीं हुई है. गांव के ही रवि नाम के लड़के से उसके संबंध हैं. इस संबंध में बाधक बन रहे पिता को रास्ते से हटाने के लिए बेटी ने अपने प्रेमी रवि को साथ लिया और जब पिता रात में सो गए तो बकरी बांधने वाली प्लास्टिक की रस्सी से दोनों ने गला घोटकर पिता की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के आरोप में बेटी और उसके प्रेमी रवि को गिरफ्तार कर लिया है.

बेटी ने किया गुनाह कबूल

सीओ डॉ धर्मेंद्र यादव ने बताया कि बेटी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उसने स्वीकार किया कि वह गांव के ही रवि के नाम के लड़के से प्यार करती है और जब वह कहीं आती-जाती थी तो उसके पिता उसमें बाधक बनते थे. एक दिन उसके प्रेमी रवि ने ही राय दी कि क्यों न बाधक बन रहे पिता को रास्ते से हटा दिया जाए. प्रेमी के बहकावे में आने के बाद बेटी ने अपने पिता को रास्ते से हटा दिया और अब सलाखों के पीछे है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज