राम की नगरी अयोध्या के जिला अस्पताल में अपने गम का 'इलाज' करते हैं शराबी

अयोध्या के जिला अस्पताल में शराबियों के ऐसे करतूतों के वीडियो अक्सर वायरल होते हैं.

अयोध्या के जिला अस्पताल में शराबियों के ऐसे करतूतों के वीडियो अक्सर वायरल होते हैं.

यह पहली बार नहीं है जब जिला अस्पताल की ओपीडी के बरामदे में शराब की बोतलें पाई गई हों. इससे पहले भी इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात डॉक्टरों के रेस्ट रूम में भी बीयर के केन पाए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2021, 4:49 PM IST
  • Share this:
अयोध्या. राम नगरी अयोध्या का जिला अस्पताल (Ayodhya district hospital) शराबियों (alcoholics) का अड्डा बनता जा रहा है. शाम होते ही जिला अस्पताल के परिसर में शराबियों का जमावड़ा शुरू हो जाता है. ओपीडी (OPD) के बरामदे में शराबी खुलेआम बैठकर शराब (Alcohol) पीते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें ओपीडी के बरामदे में शराब की बोतलें पाई गई हैं. यह पहली बार नहीं है जब जिला अस्पताल की ओपीडी के बरामदे में शराब की बोतलें पाई गई हों. इससे पहले भी इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात डॉक्टरों के रेस्ट रूम में भी शराब की बोतलें व बीयर के केन पाए गए हैं.

वीडियो वायरल होने पर शुरू हो जाती है चर्चा

जिला अस्पताल में शराबियों का जमावड़ा अब एक रूटीन प्रक्रिया बन चुका है. इसकी चर्चा तब सिर उठाने लगती है जब कभी कभार इस तरह का वीडियो वायरल हो जाता है. आसपास के लोग बताते हैं कि जिला अस्पताल परिसर या किसी वार्ड कमरे में शराब की बोतलें अक्सर पाई जाती हैं. उनका कहना है कि शराब पीने के बाद लोग अक्सर बोतलें कहीं और फेंकते हैं, लेकिन जब शराब का नशा ज्यादा हो जाता है तो वे बोतलें वहीं पर छोड़कर चले जाते हैं.

सीएमएस ने दी है पुलिस को सूचना
जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. सीबीएन त्रिपाठी ने कहा कि बाहरी तत्वों का जिला अस्पताल परिसर में जाकर शराब पीने का मामला संज्ञान में आया है. गार्डों से कहा गया है कि वह शाम के वक्त चौकसी बढ़ाएं. इसके साथ ही पुलिस को भी सूचना दे दी गई है कि वे शाम के वक्त छापा मारकर शराबियों के खिलाफ कार्रवाई करें.

डॉक्टरों के रेस्ट रूम में भी होती है कॉकटेल पार्टी

अक्सर किसी के बर्थडे पार्टी पर डॉक्टरों के रेस्ट रूम में भी कॉकटेल पार्टी का भी आयोजन किया जाता है, जिसमें डॉक्टर, वार्ड बॉय, मेडिकल स्टोर के दलाल और बाहरी तत्व भी शामिल होते हैं. पहले भी इस तरह के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं लेकिन कार्रवाई के नाम पर आज भी जीरो है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज