Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    राजस्थान में पुजारी की हत्या पर अयोध्या के संतों में रोष, अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठे महंत

    राजस्थान में पुजारी की हत्या पर अयोध्या के संतों में रोष
    राजस्थान में पुजारी की हत्या पर अयोध्या के संतों में रोष

    इस घटना पर टुकड़े-टुकड़े गैंग, सोनिया सेना, राहुल बाबा, जैन के बाबा और वैसे लोग जो उत्तर प्रदेश (UP) में आकर चिल्लाते थे, कहां चले गए.

    • Share this:
    अयोध्या. राजस्थान के करौली में पुजारी (Priest) को जिंदा जला दिया गया. इस घटना से अयोध्या (Ayodhya) के साधु-संतों में खासा रोष है. इसी क्रम में हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने रविवार को आमरण अनशन शुरू कर दिया है. वह अपने निवास में ही आमरण अनशन पर बैठ गए हैं और उन्होंने मांग किया है कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो. महंत राजू दास ने मांग की है कि मृतक पुजारी के परिजनों को 1 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता दी जाए. महंत ने इस मामले में केंद्र और राजस्थान सरकार से पीड़ित परिवार के लिए मुआवजे की मांग की. साथ ही मृतक पुजारी की बेटियां के लिए सरकारी नौकरी की भी मांग की.

    उन्होंने कहा कि साधु की हत्या पर न कोई पहुंचेगा और न कोई बोलेगा. लेकिन अगर किसी मुस्लमान की हत्या हो गई होती, तो पूरे देश में आग लग जाती. पर साधु की हत्या हुई है तो सब मौन साधे हुए हैं. इस मामले में दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

    'यूपी में आकर चिल्लाने वाले कहां गये?'
    हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि राजस्थान के करौली में पुजारी की निर्मम हत्या कर दी गई. इस घटना पर टुकड़े-टुकड़े गैंग, सोनिया सेना, राहुल बाबा, जैन के बाबा और वैसे लोग जो उत्तर प्रदेश में आकर चिल्लाते थे, कहां चले गए. क्या साधु की हत्या हत्या नहीं है. ये पालघर पार्ट-2 है. इसका हम पुरजोर विरोध करते हैं.
    पेट्रोल छिड़क कर पुजारी को जिंदा जलाया



    बता दें कि राजस्थान के सपोटरा थाना इलाके के बूकना गांव में राधा गोपाल जी मंदिर की पूजा अर्चना करने वाले पुजारी बाबूलाल वैष्णव की गुरुवार को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. आरोप है कि उनकी जमीन पर कुछ लोगों ने कब्जा करने की नीयत से पहले विवाद किया और बाद में उन्हें पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जला दिया. इस मामले के सामने आने के बाद प्रदेशभर में लोग तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज