अपना शहर चुनें

States

अयोध्या: 10वीं की छात्रा को अगवा कर पड़ोस के युवक ने किया रेप, केस दर्ज

10वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म (सांकेतिक तस्वीर)
10वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म (सांकेतिक तस्वीर)

दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा की मां ने पुलिस को तहरीर में लिखित सूचना दी है कि 26 सितंबर को पड़ोस में रहने वाला युवक चंद्रभान उनकी बेटी को मोटरसाइकिल पर बैठा कर लखनऊ ले गया था.

  • Share this:
अयोध्या. जनपद के ग्रामीण क्षेत्र बीकापुर (Bikapur) कोतवाली अंतर्गत आशीर्वाद गांव में रहने वाली कक्षा 10 की एक छात्रा के साथ पड़ोसी युवक द्वारा दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. पीड़ित छात्रा की मां ने कोतवाली बीकापुर में अपनी नाबालिग बेटी के साथ पड़ोस के युवक द्वारा दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस (Police) ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश के लिए टीमें लगा दी गई हैं.

26 सितंबर की घटना

दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा की मां ने पुलिस को तहरीर में लिखित सूचना दी है कि 26 सितंबर को पड़ोस में रहने वाला युवक चंद्रभान उनकी बेटी को मोटरसाइकिल पर बैठा कर लखनऊ ले गया था. आरोपी युवक के साथ उसका एक साथी भी था जो रास्ते में गाड़ी से उतर गया. जिसके बाद लखनऊ ले जाकर आरोपी युवक ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और 27 सितंबर को सुल्तानपुर जनपद के कूरेभार में लाकर छोड़ दिया.




आरोपी फरार

सीओ बीकापुर अजय कुमार के मुताबिक पीड़ित छात्रा की मां की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. प्रदेश में बलात्कार व कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार सवाल उठा रहा है. हाथरस घटना के बाद अयोध्या में नाबालिग छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म के बाद अयोध्या पुलिस प्रशासन पर भी सवाल उठ रहे हैं. नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने वाला पड़ोसी युवक अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है. पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा है. हालांकि डीआईजी एसएसपी दीपक कुमार ने टीम बनाकर जल्द से जल्द आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं. सीओ बीकापुर अजय कुमार ने बताया कि आरोपी युवक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज