Ayodhya: राम नगरी में भयावह हो रहा कोरोना संक्रमण, बीएसए के स्टेनो समेत 8 की मौत

अयोध्या मेडिकल कॉलेज में बढ़ रहे कोरोना मरीज

अयोध्या मेडिकल कॉलेज में बढ़ रहे कोरोना मरीज

Ayodhya COVID-19 Cases: सीएमओ डॉ घनश्याम सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि 18 अप्रैल के दिन में दो लोगों की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि 5 लोगों की 17 अप्रैल की रात में ही मौत हो गई थी.

  • Share this:
अयोध्या. राम नगरी अयोध्या (Ayodhya) में कोरोना (COVID-19) का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. दर्शननगर के कोविड हॉस्पिटल (मेडिकल कॉलेज) में इलाज के दौरान 24 घंटे में बेसिक शिक्षा अधिकारी के स्टेनो समेत 8 लोगों की कोरोना से मौत (COVID Deaths) हो गई, जिसमें 6 पुरुष और 2 महिलाएं शामिल है. मौत के बाद मेडिकल कॉलेज के बाहर मौजूद परिजनों में हाहाकार मच गया. बेसिक शिक्षा अधिकारी के स्टेनो की मौत लखनऊ में हुई.

बताया जा रहा है कि कोरोना का संक्रमण अधिक होने के बाद इनकी मौत हो गई. सीएमओ डॉ घनश्याम सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि 18 अप्रैल के दिन में दो लोगों की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि 5 लोगों की 17 अप्रैल की रात में ही मौत हो गई थी. यह सभी कोविड हॉस्पिटल मेडिकल कालेज दर्शननगर में गंभीर होने के बाद भर्ती कराए गए थे. मरने वालों में जो नाम सामने आए हैं उसमें शोभा, इंद्रपाल, वेदमणि, अनिरुद्ध, राजकुमार, प्रमोद पांडेय व मनराजी शामिल है.

जनपद में कोरोना के 1200 से अधिक मरीज

जनपद में कोरोना के 1200 से अधिक मरीज हैं जिन्हें L1, L2 L3 कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया हैं. बताया जा रहा है  कि जनपद मे गोरखपुर से आक्सीजन की सप्लाई हो रही है और लगातार आक्सीजन की खेप गोरखपुर से अयोध्या मेडिकल कॉलेज पहुंच रही है. अयोध्या जनपद में प्रतिदिन 100 से डेढ़ सौ कोरोना के मरीज मिल रहे हैं, जिसको लेकर जिला प्रशासन की चिंताएं बढ़ती जा रही है. इससे पूर्व जेल में बंद आईपीएस अफसर अरविंद सेन यादव की पत्नी प्रियंका सेन यादव की मौत हो गई थी. इसके बाद बेसिक शिक्षा कार्यालय में तैनात बीएसए के स्टेनो की भी लखनऊ में मौत हो गई. वहीं सोहावल तहसील के एक अधिवक्ता की भी मौत हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज