अयोध्या: रामलला को कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर गिफ्ट की गई हरे रंग की पोशाक
Ayodhya News in Hindi

अयोध्या: रामलला को कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर गिफ्ट की गई हरे रंग की पोशाक
रामलला विराजमान

रामलला (Ramlala) के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास (Acharya Satyendra Das) ने बताया कि कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर रामादल ट्रस्ट की तरफ से रामलला के चारों भाइयों को वस्त्र प्रदान किया गया है. ट्रस्ट विशेष अवसरों और त्यौहारों पर रामलला को वस्त्र भेंट करते हैं,

  • Share this:
अयोध्या. राम नगरी अयोध्या (Ayodhya) में कृष्ण जन्माष्टमी (Krishna Janmashtami) के मौके पर भगवान रामलला (Ramlala) को रामादल ट्रस्ट (Ramlala Trust) की तरफ से नए वस्त्र भेंट किए गए हैं.  यह वस्त्र बुधवार को रामलला ने धारण किए हैं. रामलला के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास के माध्यम से रामलला को जन्माष्टमी के मौके पर पहनने के लिए नया पोशाक रामा दल ट्रस्ट ने भेंट किया है और यह पहला मौका होगा जब कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर रामलला को नए वस्त्र भेंट किए गए हैं. इस मौके पर ट्रस्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री के उज्जवल भविष्य की कामना के साथ लगातार 2014 से अनुष्ठान कराया जा रहा है. इसी अनुष्ठान के क्रम में प्रधानमंत्री के वैभव को बढ़ाने की मनोकामना के साथ रामा दल ट्रस्ट सभी विशेष अवसरों पर राम जन्मभूमि के सरकार को पोशाक और विजय ध्वज भेंट करता है.

चारों भाइयों को वस्त्र प्रदान किया गया
रामलला के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने बताया कि कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर रामादल ट्रस्ट की तरफ से रामलला के चारों भाइयों को वस्त्र प्रदान किया गया है. ट्रस्ट विशेष अवसरों और त्यौहारों पर रामलला को वस्त्र भेंट करते हैं, क्योंकि इस बार जन्माष्टमी बुधवार को है इसलिए रामलला हरा वस्त्र धारण करेंगे. यह वस्त्र प्रधानमंत्री के दीर्घायु और विश्व विजई बनाने के मनोकामना के लिए श्री रामादल ट्रस्ट के अध्यक्ष कलकिराम के द्वारा भेंट किया जा रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वस्थ और दीर्घायु जीवन के लिए मनोकामना
रामा दल ट्रस्ट के अध्यक्ष कल्किराम ने बताया कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वस्थ और दीर्घायु जीवन के लिए मनोकामना और उनके द्वारा किए जा रहे भारत की उन्नति के लिए प्रयास और विश्व गुरु बनाने की तरफ बढ़ता कदम सफल हो, इस मनोकामना के पूर्ति के उद्देश्य से विगत 2 वर्षों से जितने भी पर्व पड़ते हैं, उस पर्व पर रामा दल ट्रस्ट की तरफ से रामलला सरकार को पोशाक भेंट किया जाता है. राम आदर्श ट्रस्ट के अध्यक्ष कल की राम का दावा है कि कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर पहली बार रामलला नए वस्त्र धारण कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading