लाइव टीवी

अयोध्या पुलिस ने लूट की वारदातों का किया खुलासा, गिरोह के सरगना की तलाश....
Ayodhya News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 11, 2020, 10:59 PM IST
अयोध्या पुलिस ने लूट की वारदातों का किया खुलासा, गिरोह के सरगना की तलाश....
अयोध्या पुलिस ने किया लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

लूट (Loot) की कई अलग-अलग वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पकड़ने में पुलिस (Ayodhya Police) को कामयाबी मिली है जबकि गिरोह के सरगना समेत तीन अन्य आरोपी अभी पुलिस की पहुंच से बाहर हैं...

  • Share this:
अयोध्या. जिले की पुलिस (Ayodhya Police) ने इसी साल जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई लूट (Loot) की कई वारदातों का खुलासा करते हुए इन वारदातों में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 55,500 रुपये, वारदात में प्रयोग की गई एक पल्सर मोटरसाइकिल, दो तमंचा और चार कारतूस भी बरामद किए हैं.

पकड़े गए आरोपी युवक जनपद के हैदरगंज थाना क्षेत्र के रतिनाथपुर निवासी उग्रसेन यादव और पड़ोसी जनपद अंबेडकरनगर के अहिरौली थाना क्षेत्र स्थित अटवाई निवासी संदीप तिवारी गिरोह के सक्रिय सदस्य बताए जा रहे हैं. पुलिस को अभी गिरोह के सरगना समेत तीन फरार आरोपियों की तलाश जारी है.

गोली मारकर लूट की वारदात को दिया था अंजाम
बीते 3 फरवरी की सुबह जनपद के पूराकलंदर थाना क्षेत्र में रामवनगमन मार्ग स्थित कोडरी चौराहे पर बैंक ग्राहक सेवा केंद्र चलाने वाले शांतिपुर गांव निवासी युवक प्रमोद कुमार पांडेय से दो युवकों ने पेट में गोली मारकर 96,500 रुपये की रकम लूट ली थी. इसी तरह जनपद के कुमारगंज थाना क्षेत्र में 24 जनवरी को डबल नहरा के पास मिल्कीपुर स्थित बैंक से 40 हजार की नकदी निकाल कर ले जा रहे बैंक सेवा ग्राहक व जन सेवा केंद्र संचालक दुर्गा प्रसाद यादव को भी बाइक सवार युवकों ने लूट लिया था.

वहीं 18 जनवरी को इनायतनगर थाना क्षेत्र में कुचेरा बाजार के पास बैंक से नकदी निकाल कर जा रहे बाइक सवार एक दंपत्ति से मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने 6600 लूट लिए थे और मौके से फरार हो गए थे. मंगलवार को पत्रकार वार्ता में एसएसपी आशीष तिवारी ने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से लूटी गई कुल रकम 1,43,100 रुपये में से 55 हजार 500 बरामद किये हैं. साथ ही वारदात में प्रयुक्त पल्सर मोटरसाइकिल और दो तमंचा तथा चार कारतूस भी बरामद किया है. मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 20 हजार रुपए नगद ईनाम भी दिया जाएगा.

 

ये भी पढ़ें- आम आदमी पार्टी को मिली ऐतिहासिक जीत पर लखनऊ में मनाया गया जमकर जश्न



कानपुर में महिलाओं का CAA के खिलाफ प्रदर्शन जारी, पुलिस से नोटिस वापस लिए जाने की मांग....

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अयोध्या से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 10:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर