अयोध्या: रोडवेज बस और बोलेरे में भीषण टक्कर, बिहार के चार लोगों की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2019, 11:42 AM IST
अयोध्या: रोडवेज बस और बोलेरे में भीषण टक्कर, बिहार के चार लोगों की मौत
हादसे में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए

हादसा सुबह 3:30 बजे के करीब की है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने क्रेन मंगाकर बोलेरो सवार लोगों को रेस्क्यू किया और उनकी डेड बॉडी निकाली.

  • Share this:
अयोध्या. लखनऊ-गोरखपुर हाईवे (Lucknow-Gorakhpur Highway) पर बुधवार तड़के हुए एक दर्दनाक हादसे (Road Accident) में चार लोगों की मौत हो गई. सड़क हादसा गोरखपुर की जा रही रोडवेज बस और बिहार (Bihar) से यात्रियों को लेकर आ रही बोलेरो कार की आमने सामने टक्कर से हुआ. हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला और एक बच्चे को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसा सुबह 3:30 बजे के करीब की है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने क्रेन मंगाकर बोलेरो सवार लोगों को रेस्क्यू किया और उनकी डेड बॉडी निकाली. पुलिस ने हादसे में घायल एक महिला और बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

अमेठी के जगदीशपुर जा रहे थे सभी मृतक

बताया जा रहा है कि बोलेरो सवार बिहार के सिवान जिले से अमेठी के जगदीशपुर जा रहे थे, जबकि कैंट डिपो की बस गोरखपुर जा रही थी. वहीं गंभीर रूप से घायल लगभग 45 वर्षीय महिला का जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है और डॉक्टरों का कहना है कि महिला गंभीर रूप से घायल है उसकी हालत चिंताजनक है.

ayodhya road accident
इसी रोडवेज बस से हुई थी बोलेरो कार की टक्कर


एसपी सिटी विजय पाल सिंह नेबताया कि अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के हाईवे पर रोडवेज बस और बोलेरो में टक्कर हो गई. इस हादसे में चार व्यक्तियों की मौत हो गई. एक महिला और एक बच्चा घायल है, जिनका इलाज चल रहा है. मृतकों के परिजनों से बात हुई है, सभी बिहार के सिवान जिले के रहने वाले हैं.

(रिपोर्ट: निमिष गोस्वामी)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अयोध्या से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 11:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...