अयोध्या: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ शातिर अपराधी, एक सिपाही को भी लगी गोली

पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ शातिर बदमाश अरविन्द माली.
पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ शातिर बदमाश अरविन्द माली.

रविवार व सोमवार की रात थाना खंडासा क्षेत्र के बड़ागांव इलाके में हिस्ट्रीशीटर 25 हज़ार रुपये का इनमिया अपराधी अरविंद माली (Criminal Arviund Mali) को गोली लगने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही संदीप यादव को भी गोली लगी है.

  • Share this:
अयोध्या. पुलिस (Police) ने मुठभेड़ (Encounter) में इनामी बदमाश अरविंद माली (Criminal Arvind Mali) को गिरफ्तार (Arrest) किया है. मुठभेड़ के दौरान अरविंद माली के पैर में गोली लगी है. अरविंद माली जनपद के तीन थाना क्षेत्रों में कई लूट व अन्य अपराधों में वांछित चल रहा था. रविवार व सोमवार की रात थाना खंडासा क्षेत्र के बड़ागांव इलाके में हिस्ट्रीशीटर 25 हज़ार रुपये का इनमिया अपराधी अरविंद माली को गोली लगने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही संदीप यादव को भी गोली लगी है.

यह कार्रवाई खंडासा पुलिस और क्राइम ब्रांच के संयुक्त अभियान में अंजाम दी गई. अपराधी अरविंद माली थाना खंडासा, पटरंगा व इनायत नगर थाना क्षेत्र में हुई लूट के मामले में वांछित चल रहा था. यह अपराधी को लूट के एक मामले में 10 साल की सजा भी हो चुकी है और इस समय वह जमानत पर था. इसके पास से 10 जोड़ी पायल, 12 अंगूठी, 12 जोड़ी बिछिया, 22 पीस घुंगरू व 10 पीस कुंढा बरामद हुआ है. इसके साथ ही पुलिस ने इसके पास से 1650 रुपये नगद भी बरामद किया है. मुठभेड़ के समय इसके पास एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है.

कई गंभीर आपराधिक मामले दर्ज



एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि अरविंद माली के ऊपर खंडासा, पटरंगा व इनायतनगर थाने में कई गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं और पुलिस को इस अपराधी की तलाश थी. पुलिस एनकाउंटर के दौरान अरविंद माली को पैर में और पुलिसकर्मी संदीप यादव को कंधे में गोली लगी है. दोनों का इलाज जिला अस्पताल में करवाया गया है. एनकाउंटर की घटना खंडासा थाना क्षेत्र के बड़ागांव रोड पर रविवार देर रात हुई. पकड़े गए अभियुक्त के पास से एक पिस्टल, जिंदा कारतूस, लूटे गए जेवरात और एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है. पकड़ा गया अभियुक्त अरविंद माली थाना खंडासा क्षेत्र के धौराहरा का रहने वाला है. एनकाउंटर की घटना रुदौली रोड पर पुलिस बूथ पर ग्राम बेहटा गौहनिया की तरफ भोर में तकरीबन 3:30 बजे हुई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज