लाइव टीवी

अयोध्या: पत्नी का आरोप- रेप करने में असफल होने पर पति ने जमकर पीटा, घर से निकाला

KB Shukla | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 21, 2019, 4:54 PM IST
अयोध्या: पत्नी का आरोप- रेप करने में असफल होने पर पति ने जमकर पीटा, घर से निकाला
गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सपा एमएलसी लीलावती कुशवाहा ने पीड़ित महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है.

  • Share this:
अयोध्या. अयोध्या (Ayodhya) जनपद में एक पत्नी (Wife) ने पति (Husband) पर दुष्कर्म के प्रयास (Rape Attempt) का आरोप लगाया है. दुष्कर्म में सफल न होने पर पति ने पत्नी की जमकर पिटाई की. पत्नी की हाथ व पीठ पर गंभीर चोटें आई हैं. यही नहीं पिटाई के बाद पति ने पत्नी को घर से निकाल दिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सपा एमएलसी लीलावती कुशवाहा ने पीड़ित महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है.

सूचना पर मौके पर पहुंचे एसपी सिटी विजयपाल सिंह ने पीड़ित पत्नी का हालचाल लिया और कहा कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. पत्नी ने पति के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी है.

दहेज के नाम पर अक्सर पीटने का आरोप

मामला जनपद के कोतवाली नगर के खोजनपुर मौदहा दक्षिणी का है, जहां पर पीड़ित पत्नी सुमन यादव ने अपने पति सौरभ यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले कई वर्षों से पति से विवाद चल रहा है. शादी 5 वर्ष पूर्व हुई थी और उस समय पति को नौकरी भी नहीं मिली थी. अब पति पावर कारपोरेशन में कर्मचारी है. पत्नी का आरोप है कि नौकरी मिलने के बाद पति दूसरी शादी करने की फिराक में है. पत्नी सुमन यादव ने आरोप लगाया कि पति इस बात के लिए विवश कर रहा है वह मायके से दहेज लाए या फिर मायके के जमीन अपने मायके वालों से उसके नाम बैनामा करवा दें. ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी देता है. पत्नी ने आरोप लगाया कि वह उसकी कई बार पिटाई कर चुका है. पूर्व में उस पर मुकदमा भी दर्ज कराया था.

सपा एमएलसी ने की महिला की मदद

पत्नी सुमन यादव अपने पति सौरभ यादव के घर में ही रहती है. आरोप है कि गुरुवार को पति ने पत्नी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. जब वह दुष्कर्म में सफल नहीं हो पाया तो पत्नी की जमकर पिटाई कर दी और साथ ही लहूलुहान पत्नी को घर से बाहर कर दिया. मौके पर पहुंची समाजवादी पार्टी की विधान परिषद सदस्य लीलावती कुशवाहा ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें:हरदोई: शादी में मिले रुपए नहीं गिन पाया दूल्हा, दुल्हन ने बैरंग लौटाई बरात

अयोध्या मामले पर पुनर्विचार याचिका नहीं दायर करनी चाहिए : मुस्लिम मोर्चा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अयोध्या से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 4:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर