अंतर्राष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह से विवाद के बाद बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी की बढ़ाई गई सुरक्षा

उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) में बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी (Iqbal Ansari) की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. मंगलवार (3 सितंबर) दोपहर को इकबाल अंसारी और अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह (Vartika Singh) में औपचारिक मुलाकात के दौरान विवाद हो गया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2019, 6:56 PM IST
अंतर्राष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह से विवाद के बाद बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी की बढ़ाई गई सुरक्षा
बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी द्वारा अंतर्राष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह पर हमले का आरोप लगाए जाने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है.
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2019, 6:56 PM IST
अयोध्या. बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी (Iqbal Ansari) की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. मंगलवार (3 सितंबर) दोपहर को इकबाल अंसारी और अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह (Vartika Singh) में औपचारिक मुलाकात के दौरान विवाद हो गया था. विवाद के बाद इकबाल अंसारी ने राम जन्मभूमि थाने में अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह के खिलाफ तहरीर दी थी. इसमें उन्होंने हाथापाई का आरोप लगाते हुए अपनी सुरक्षा बढ़ाए जाने का अनुरोध किया था. उसके बाद बुधवार को बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. उनकी सुरक्षा में अब 7 सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है.

बता दें इससे पहले इकबाल अंसारी को दो सुरक्षाकर्मी मिले थे. जिला स्तर पर उनके यहां पांच सुरक्षाकर्मियों को बढ़ाया गया है. बता दें मामले के बाद आज राम मंदिर और बाबरी पक्ष के मामले में चल रहे मुकदमे के दौरान मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन ने सुप्रीम कोर्ट के संज्ञान में इस मामले को डाला. उसके बाद अयोध्या में इकबाल अंसारी ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शासन और प्रशासन दोनों की तारीफ की और कहा कि सूचना के बाद मात्र 5 मीटर मिनट में अगर पुलिस न पहुंचती तो कोइ बड़ा हादसा हो सकता था. वर्तिका सिंह और उनके सहयोगी का मारपीट करने का ही इरादा था. इकबाल अंसारी का साफ कहना है कि इस घटना की जांच कराई जाए और उनके ऊपर कार्रवाई की जाए.

रिपोर्ट: निमिष गोस्वामी

ये भी पढ़ें:

बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह पर लगाया हमले का आरोप

अयोध्या केस: मुस्लिम पक्ष बोला-हिंदुओं ने बाबरी मस्जिद तोड़ी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अयोध्या से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 6:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...