अपना शहर चुनें

States

हाथरस कांड: BJP नेता विनय कटियार का बयान- नहीं हुआ कोई बलात्कार, रीढ़ की हड्डी टूटने से हुई मौत

नहीं हुआ बच्ची के साथ कोई बलात्कार
नहीं हुआ बच्ची के साथ कोई बलात्कार

इन सबके बीच बसपा (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने ट्वीट करते हुए कहा है कि हाथरस जघन्य गैंगरेप काण्ड को लेकर पूरे देश में ज़बरदस्त आक्रोश है.

  • Share this:
अयोध्या. हाथरस कांड (Hathras Scandal) को लेकर पूरे देश में उबाल है. सभी राजनीतिनक पार्टियों ने अपने स्तर से सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. इसी कड़ी में शनिवार को हाथरस केस को लेकर बीजेपी पूर्व सांसद विनय कटियार (Vinay Katiyar) ने बयान दिया. विनय कटियार का कहना है कि कोई दुराचार हाथरस में नहीं हुआ है यह बेकार की बातें हैं और उसकी रीढ़ की हड्डी में चोट लगी है उसी से उसकी मृत्यु हुई है. उन्होंने कहा कि यह कहना गलत है कि प्रदेश की हालत ठीक नहीं है, बिल्कुल ठीक है. योगी के राज में कहीं कोई गड़बड़ी हो ही नहीं सकती.

इन सबके बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा है कि हाथरस जघन्य गैंगरेप काण्ड को लेकर पूरे देश में ज़बरदस्त आक्रोश है. इसकी शुरूआती आई जांच रिपोर्ट से जनता सन्तुष्ट नहीं लगती है. अतः इस मामले की CBI से या फिर माननीय सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच होनी चाहिए, बीएसपी की यह मांग है. साथ ही उन्होंने कहा कि देश के माननीय राष्ट्रपति यूपी से आते हैं. ऐसे में उनसे भी अपील है कि एक दलित होने के नाते भी इस प्रकरण में ख़ासकर सरकार के अमानवीय रवैये को ध्यान में रखकर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए दखल दें.

ये भी पढे़ं- हाथरस कांड: जिला प्रशासन ने गांव को किया सील, ड्रोन कैमरे से निगरानी



वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka ने हाथरस मामले (Hathras case) को लेकर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने पुलिस- प्रशासन द्वारा हाथरस पीड़ित परिवार का प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. साथ ही प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीड़ित परिवार के नार्को टेस्ट (Narco Test) कराए जाने का भी विरोध किया है. उन्होंने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि पीड़ित परिवार को बेवजह परेशान किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज