अयोध्या: राम मंदिर ट्रस्ट के निर्माण पर BJP नेता विनय कटियार का बड़ा बयान

BJP नेता विनय कटियार का बड़ा बयान (फाइल फोटो)

प्रदेश में एनआरसी और सीएए के विरोध मैं हुए हिंसात्मक प्रदर्शन पर बोले विनय कटियार ने कहा जिन्होंने बसे जलाई हैं तोड़फोड़ की हैं, घरों और सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया है, उन सब से जुर्माना वसूला जाएगा.

  • Share this:
अयोध्या. बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने अयोध्या (Ayodhya) में बड़ा बयान दिया है. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए बनाए जाने वाले ट्रस्ट पर कटियार ने कहा कि ट्रस्ट में कितने ब्यूरोक्रेट रहेंगे, इस पर विचार हो सकता है. बाहरी लोगों को शामिल करने के लिए भी मंथन किया जा रहा है. साथ ही डीएम और कमिश्नर भी राम जन्मभूमि निर्माण के लिए बनने वाले ट्रस्ट में पदेन सदस्य हो सकते हैं. वहीं विनय कटियार ने कहा कि ट्रस्ट बनने में अभी थोड़ा और समय लगेगा.

उन्होंने कहा कि राम जन्मभूमि का मंदिर विश्व हिंदू परिषद के मॉडल पर ही बनेगा. वहीं मॉडल बहुत ही भव्य है. लेकिन हमारे पास पर्याप्त जगह मौजूद है. प्रदेश में एनआरसी (NRC)और सीएए (CAA) के विरोध मैं हुए हिंसात्मक प्रदर्शन पर बोले विनय कटियार ने कहा जिन्होंने बसे जलाई हैं तोड़फोड़ की हैं, घरों और सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया है, उन सब से जुर्माना वसूला जाएगा. उनके घरों की कुर्की की जाएगी. वहीं उन्होंने मुसलमानों को गुमराह किए जाने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने साफ कहा कि भारत में रह रहे मुसलमानों को इससे कोई सरोकार नहीं है.

भारतीय मुसलमानों को हटाने का कोई प्रावधान ही नहीं है, जो लोग बाहर से भारत में आएंगे उनको नागरिकता देने पर यह कानून बना है. वहीं मुसलमान बंधुओं पर भड़काने का प्रयास और सरकार की उपलब्धियों से हताश विरोधी शक्तियां भड़काने का प्रयास कर रही है. प्रियंका गांधी के द्वारा भगवा पर अभद्र टिप्पणी किए जाने पर विनय कटियार ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भगवा पर कमेंट करने से पहले प्रियंका गांधी अपने सरनेम को फिरोज लिखना शुरु कर दें.

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी भगवा के बारे में बयान बाजी कर रही हैं. उनकी राजनीति ज्ञान अभी पूरा नहीं हुआ है. गांधी शब्द को तो वह उधार लेकर इस्तेमाल कर रही हैं. प्रियंका गांधी राजीव गांधी संजय गांधी या जितने भी लोग हैं उनको महात्मा गांधी ने अपना सरनेम दिया हुआ है. यह सब फिरोज के जन्मे हुए लोग हैं इनको गांधी की जगह फिरोज लिखना चाहिए.

ये भी पढ़ें:

धोखाधड़ी मामले में बढ़ती दिख रही कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की मुश्किलें, अब गाजियाबाद पुलिस को जमा करवाया पासपोर्ट

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.