Home /News /uttar-pradesh /

CM योगी के अयोध्या से चुनाव लड़ने पर BJP नेता विनय कटियार बोले- अभी कुछ नहीं है फाइनल

CM योगी के अयोध्या से चुनाव लड़ने पर BJP नेता विनय कटियार बोले- अभी कुछ नहीं है फाइनल

बीजेपी नेता विनय कटियार ने कहा कि इसका लाभ उसके आसपास के सीटों पर भी होगा.

बीजेपी नेता विनय कटियार ने कहा कि इसका लाभ उसके आसपास के सीटों पर भी होगा.

Ayodhya News: हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि पूरे देश उत्तर प्रदेश के साधु-संत यह चाहते हैं कि मुख्यमंत्री योगी एक बार फिर मुख्यमंत्री के पद पर आसीन हों. राजू ने कहा कि सनातन धर्म संस्कृति सबका साथ सबका विकास और हिंदुत्व के साथ साथ हर व्यक्ति और वर्ग के लिए जो काम मुख्यमंत्री ने किया है वह कोई नहीं कर सकता.

अधिक पढ़ें ...

अयोध्या. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में अब कम ही समय ही बचा है. इसी बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के अयोध्या से चुनाव लड़ने की खबर पर बीजेपी नेता विनय कटियार (Vinay Katiyar) ने गुरुवार को बड़ा बयान दिया है. विनय कटियार ने कहा कि अभी कुछ फाइनल नहीं है. मुख्यमंत्री के निर्णय पर निर्भर है कहां से चुनाव लड़ेंगे. यह मुख्यमंत्री का व्यक्तिगत अधिकार है कि वह कहां से चुनाव लड़ेंगे, लेकिन जहां से भी चुनाव लड़ेंगे पूर्ण बहुमत से जीतेंगे. उन्होंने कहा कि इसका लाभ उसके आसपास के सीटों पर भी होगा.

बीजेपी नेता ने आगे कहा कि अगर अयोध्या से मुख्यमंत्री चुनाव लड़ते हैं तो अच्छे वोटों से जीतेंगे. कहा कि अयोध्या में बहुत संघर्ष हुआ है अयोध्या कई बार रक्त रंजित हुई है. उसके बाद विश्व के मानचित्र पर अयोध्या स्थापित हुई है. इसके लिए सभी प्रकार की कुर्बानियां भी दी गई है. कटियार ने कहा कि अयोध्या में तेजी के साथ रामलला का मंदिर बन रहा है तो ऐसे में कोई भी अयोध्या से चुनाव लड़ेगा तो वह जीत दर्ज करेगा.

मथुरा का होना चाहिए विकास
उधर, संतों का कहना है कि अयोध्या के संपूर्ण विकास के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अयोध्या से चुनाव लड़ना चाहिए. वहीं कुछ संतों का कहना है कि अयोध्या और काशी का विकास मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में तेजी के साथ हो रहा है. अब भगवान कृष्ण की जन्मभूमि मथुरा का विकास होना चाहिए, जिसके लिए सीएम योगी को मथुरा से चुनाव लड़ना चाहिए. ऐसा हुआ तो मथुरा जन्मभूमि पर भगवान कृष्ण के भव्य मंदिर निर्माण का रास्ता साफ हो जाएगा.

सीएम योगी ने हर वर्ग के लिए किया काम
हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि पूरे देश उत्तर प्रदेश के साधु-संत यह चाहते हैं कि मुख्यमंत्री योगी एक बार फिर मुख्यमंत्री के पद पर आसीन हों. राजू ने कहा कि सनातन धर्म संस्कृति सबका साथ सबका विकास और हिंदुत्व के साथ साथ हर व्यक्ति और वर्ग के लिए जो काम मुख्यमंत्री ने किया है वह कोई नहीं कर सकता. पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में केवल 1 वर्ग और व्यक्ति के लिए काम किया जाता था. मुख्यमंत्री के साथ हर वर्ग के लोग और हर संप्रदाय के लोग हैं.

Tags: Ayodhya News, Ayodhya Ram Temple, CM Yogi, UP Assembly Election 2022, UP Election 2022, UP politics, Yogi government, अयोध्या

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर