लाइव टीवी

BJP नेता विनय कटियार को मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

News18Hindi
Updated: December 13, 2019, 11:05 AM IST
BJP नेता विनय कटियार को मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज
पूर्व सांसद विनय कटियार को जान से मारने की धमकी मिली है. (फाइल फोटो)

अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता विनय कटियार (Vinay Katiyar) को जान से मारने की धमकी मिली है. उन्होंने इसके संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 13, 2019, 11:05 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता विनय कटियार (Vinay Katiyar) को जान से मारने की धमकी मिली है. उन्होंने इसके संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. बीजेपी नेता को उनके निजी नंबर पर फोनकर जान से मारने की धमकी दी गई और आरोपी ने उनसे गाली गलौज भी की.

पुलिस को दी गई शिकायक में कटियार ने आरोप लगाया है कि एक व्यक्ति ने उन्हें फोन कर जान से मारने की धमकी दी है. उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर रलिया है और छानबीन शुरू कर दी है. कटियार ने पुलिस को बताया कि उन्हें यह फोन उनके निजी नंबर पर आया है.

पुलिस आरोपी को पकड़ने का कर रही प्रयास
गुरुवार को पुलिस ने बताया कि कटियार ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें बुधवार रात को उस समय यह फोन आया, जब वह नॉर्थ एवेन्यू के अपने फ्लैट में थे. कटियार ने कहा, 'फोन करने वाले ने मुझसे पूछा कि क्या मैं विनय कटियार बोल रहा हूं, जब मैंने कहा कि हां, तो फोन करने वाले ने मुझे गाली देना शुरू कर दिया. उसने कहा कि तुम कब तक खुद को बचाओगे, तुम्हारे पास कुछ ही दिन बचे हैं और हम तुमको मार देंगे.' पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी हैं.

बयानों से सुर्खियों में रहते हैं कटियार
विनय कटियार को उनके बयानों के लिए जाना जाता है. वे राम मंदिर आंदोलन से भी जुड़े रहे हैं. इस कारण उन्हें इस प्रकार की धमकी पहले भी मिल चुकी है. पूर्व सांसद ने हाल ही एक बयान दिया था, जिसकी राजनीतिक दलों ने आलोचना भी की थी. राम मंदिर पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ जब मुस्लिम पक्ष ने पुनर्विचार याचिका दाखिल करने की बात कही थी, तब कटियार ने कहा था कि अगर ऐसा होता है तो वे मथुरा और काशी के मुद्दे को भी उठाएंगे.

(इनपुट भाषा से)

ये भी पढ़ें-

अयोध्या राम मंदिर फैसले के खिलाफ दायर सभी पुनर्विचार याचिकाएं खारिज

अयोध्या: पुनर्विचार याचिका ख़ारिज होने पर मुस्लिम संगठनों की उम्मीदें भी खत्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अयोध्या से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 11:04 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर