होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP Chunav: CM भूपेश बघेल हुए हमलावर, कहा- वोट के नाम पर नोट बटोर रही है BJP

UP Chunav: CM भूपेश बघेल हुए हमलावर, कहा- वोट के नाम पर नोट बटोर रही है BJP

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अयोध्या जनपद के बीकापुर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अयोध्या जनपद के बीकापुर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे.

UP Chunav: आज अयोध्या के बीकापुर विधानसभा क्षेत्र में दशरथपुर गांव के मैदान में प्रतिज्ञा महासम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि प्रदेश में परिवर्तन की बयार चल रही है और जमीन को लेकर अयोध्या में नेता व अधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. भाजपा राम के नाम पर वोट मांगती है तो कभी नोट गिनने का काम करती है. आजकल जमीन के नाम पर भाजपा नोट गिन रही है.

अधिक पढ़ें ...

    अयोध्या. कांग्रेस ने गुरुवार को अयोध्या जनपद के बीकापुर विधानसभा क्षेत्र के दशरथपुर गांव में प्रतिज्ञा महासम्मेलन का आयोजन किया. प्रतिज्ञा महा सम्मेलन में पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अयोध्या में जमीन के भ्रष्टाचार के आरोप को लेकर कहा कि राम मंदिर ट्रस्ट के लोग अधिकारी और नेता अयोध्या में जमीन को लेकर भ्रष्टाचार में जुटे हुए हैं. अयोध्या में राम नाम की लूट मची है. कौड़ियों के दाम जमीन खरीद कर 13 गुना अधिक दाम पर जमीन बेची जा रही है. अयोध्या में राम नाम की लूट है लूट सको तो लूट लो. चाहे वे नेता हो अधिकारी हो या ट्रस्ट के लोग हो सभी जमीन में भ्रष्टाचार में लिप्त हैं.

    यूपी में अब परिवर्तन आएगा
    भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा राम के नाम पर वोट मांगती है तो कभी नोट गिनने का काम करती है. आजकल जमीन के नाम पर भाजपा नोट गिन रही है. विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में परिवर्तन की बयार चल रही है हालांकि उन्होंने यह नहीं कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी केवल परिवर्तन की बयार पर ही अपने बयान को केंद्रित रखा. भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा गाय के नाम पर राम के नाम पर जो लूट मचा रखी है उसका मुंहतोड़ जवाब देने के लिए आज अयोध्या के बीकापुर विधानसभा क्षेत्र में जनता उमड़ पड़ी है. भूपेश बघेल ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि उत्तर प्रदेश में परिवर्तन जरूर आएगा. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अयोध्या जनपद के बीकापुर विधानसभा क्षेत्र के दसरथपुर गांव के मैदान में जनता को संबोधित कर रहे थे.

    इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व सांसद निर्मल खत्री भी मंच नजर आए. दरअसल अयोध्या में नेता व अधिकारियों की जमीन खरीदने की खबर पर हड़कंप मच गया है. प्रदेश के अधिकारियों नेताओं ने जमीन के भ्रष्टाचार को लेकर विपक्ष को मुद्दा दे दिया है. जिसको लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गई है.

    Tags: Assembly Election, Bhupesh Baghel

    अगली ख़बर