Home /News /uttar-pradesh /

अयोध्‍या में हाई अलर्ट के बाद 'ब्‍लास्‍ट' की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा, ब्लैक कैट कमांडो तैनात

अयोध्‍या में हाई अलर्ट के बाद 'ब्‍लास्‍ट' की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा, ब्लैक कैट कमांडो तैनात

अयोध्या धाम के प्रवेश द्वारा पर सघन चेंकिंग की जा रही है.

अयोध्या धाम के प्रवेश द्वारा पर सघन चेंकिंग की जा रही है.

Ayodhya News: इसके पहले पिछले महीने यूपी पुलिस को खुफिया अलर्ट मिला था. आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के नाम से मिले धमकी भरे पत्र में लखनऊ, अयोध्या, कानपुर, वाराणसी समेत 46 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. इस खुफिया अलर्ट के बाद रेलवे स्‍टेशनों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. लखनऊ, कानपुर सहित कई रेलवे स्टेशनों पर आरपीएफ, जीआरपी और पुलिस के अलावा डॉग स्‍क्‍वायड ने भी निरीक्षण किया था. सघन तलाशी अभियान भी चलाया गया था.

अधिक पढ़ें ...

अयोध्‍या. रामनगरी अयोध्‍या (Ayodhya) में ब्‍लास्‍ट की धमकी के बाद यूपी पुलिस हाई अलर्ट पर है. पुलिस ने प्रवेश द्वार, होटलों और धर्मशालाओं के अलावा रेलवे स्‍टेशन और बस स्‍टेशन पर सुरक्षा बढ़ा दी है. गुरुवार को किसी अज्ञात शख्‍स ने डॉयल-112 पर फोन कर ये धमकी दी है. धमकी देने वाला युवक अहमदाबाद के गुजरात शहर का बताया जा रहा है. धमकी मिलने के बाद अयोध्या में स्थानीय पुलिस द्वारा सतर्कता बरती जा रही है. अयोध्या धाम के प्रवेश द्वारा पर सघन चेंकिंग की जा रही है. साथ ही लोगों के आईडी प्रूफ देखकर ही अंदर प्रवेश दिया जा रहा है.

जबकि राम जन्म भूमि क्षेत्र की सुरक्षा बढ़ाई गई. उधर, चप्पे-चप्पे पर ब्लैक कैट कमांडो के दस्ते तैनात किया गया है. पुलिस के अधिकारियों ने भारी पुलिस बल के साथ यलो जोन में रूट मार्च किया. सभी सुरक्षा के पॉइंट एक्टिवेट किए गए है. क्षेत्राधिकारी अयोध्या के नेतृत्व में संपूर्ण यलो जोन पर एटीएस की टीम ने किया निरीक्षण. अयोध्या के सभी बैरियर पर सघन चेकिंग की जा रही है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने अयोध्या के सुरक्षा घेरे का भी जायजा लिया है.

UPTET Paper Leak: भाजपा सांसद वरुण गांधी बोले- आखिर कब तक सब्र करें भारत का नौजवान!

इसके पहले पिछले महीने यूपी पुलिस को खुफिया अलर्ट मिला था. आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के नाम से मिले धमकी भरे पत्र में लखनऊ, अयोध्या, कानपुर, वाराणसी समेत 46 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. इस खुफिया अलर्ट के बाद रेलवे स्‍टेशनों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. लखनऊ, कानपुर सहित कई रेलवे स्टेशनों पर आरपीएफ, जीआरपी और पुलिस के अलावा डॉग स्‍क्‍वायड ने भी निरीक्षण किया था. सघन तलाशी अभियान भी चलाया गया था.

Tags: Ayodhya Mandir, Ayodhya News, Ayodhya Police, Ayodhya Ram Temple, CM Yogi, Dial 112 police, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर