अपना शहर चुनें

States

Kisan Andolan: श्रेय लेने की होड़, पूर्व मंत्री डॉ मसूद अहमद बोले- चौधरी अजित सिंह ने आंदोलन को बचाया

अयोध्या में राष्ट्रीय लोकदल  नेता व पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ मसूद अहमद
अयोध्या में राष्ट्रीय लोकदल नेता व पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ मसूद अहमद

Ayodhya News: राष्ट्रीय लोकदल के नेता डॉ मसूद अहमद (Dr Masood Ahmad) ने अयोध्या में कहा है कि किसान आंदोलन को बचाने में चौधरी अजित सिंह का महत्वपूर्ण योगदान रहा. नहीं तो सरकार इस आंदोलन का कुचल देती और फिर कोई आंदोलन के लिए आगे नहीं आता.

  • Share this:
अयोध्या. दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे राष्ट्रीय लोकदल (RLD) नेता व पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ मसूद अहमद (Dr Masood Ahmad) ने केंद्र सरकार पर हमलावर दिखे. उन्होंने कहा कि जब किसान आंदोलन समाप्त हो रहा था तो चौधरी अजित सिंह (Chaudhary Ajit SIngh) ने आगे आकर मोर्चा संभाल लिया. डॉ मसूद अहमद ने कहा कि जिन लोगों ने वोट देकर सत्ता तक पहुंचाया, सरकार उन लोगों को चैलेंज कर रही है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों के नेता राकेश टिकैत को रुलाने का काम किया है.

डॉ मसूद अहमद ने चौधरी अजित सिंह को किसानों का मसीहा बताया. उन्होंने कहा कि चौधरी अजित सिंह के सामने आने से किसान आंदोलन बच गया. अगर सरकार इस आंदोलन को कुचल देती तो आने वाले समय में सरकार के खिलाफ कोई भी आंदोलन करने के लिए सामने नहीं आता.

डॉ मसूद अहमद ने कहा कि जो किसान आंदोलन चल रहा है, इसका पूरा श्रेय चौधरी अजित सिंह व जयंत चौधरी को जाता है. अगर किसी ने सरकार को चैलेंज किया है तो वह जयंत चौधरी हैं. उन्होंने आंदोलन को बचा लिया.



अयोध्या में मनाया चौधरी अजीत सिंह का जन्मदिन
दरअसल चौधरी अजीत सिंह के जन्मदिन को मनाने के लिए डॉक्टर मसूद अहमद अयोध्या पहुंचे थे. रालोद के कार्यकर्ताओं ने डॉक्टर मसूद अहमद का स्वागत किया और चौधरी अजित सिंह का जन्मदिन मनाया. डॉ मसूद अहमद राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं. वह रालोद के दिवंगत नेता व फैजाबाद निवासी मुन्ना सिंह के भी काफी करीबी रहे. अब मुन्ना सिंह का परिवार भाजपा में है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज