अयोध्या दौरे पर CM योगी आदित्यनाथ, दलित के घर खाई तरोई की सब्जी और रोटी

महावीर के परिवार वालों ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनसे पूछा कि पीएम आवास मिलने में किसी तरह का पैसा तो नहीं देना पड़ा. इसके अलावा उनसे अन्य सरकारी योजनाओं के बारे में भी जानकारी ली.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 17, 2019, 8:25 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 17, 2019, 8:25 PM IST
चुनाव आयोग के बैन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को अयोध्या पहुंचे. अयोध्या में वे सुतहटी के उस दलित परिवार के घर पहुंचे जिसे प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर प्राप्त हुआ है. मुख्यमंत्री लाभार्थी महावीर के घर में लोगों से मिले और भोजन भी किया.

महावीर के परिवार वालों ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनसे पूछा कि पीएम आवास मिलने में किसी तरह का पैसा तो नहीं देना पड़ा. इसके अलावा उनसे अन्य सरकारी योजनाओं के बारे में भी जानकारी ली. परिवार के कहने पर उन्होंने भोजन भी किया. उन्होंने खाने में तरोई की सब्जी और एक रोटी खाई. साथ ही घर के बच्चों से भी बात की. इतना ही नहीं उन्होंने घर के बच्चों को माला भी पहनाया.



सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर परिवार काफी उत्साहित नजर आ रहा है. घर के बच्चों और अन्य सदस्यों ने सीएम के साथ तस्वीर भी खिंचवाई. दरअसल योगी आदित्यनाथ पर बैन के बाद वह मंदिरों के शरण में हैं. बजरंगबली और अली के बयान में फंसे योगी अब हनुमान जी के शरण में हैं.

वे अयोध्या में हनुमानगढ़ी में भी दर्शन करेंगे. इसके अलावा वे मणिराम दास छावनी में रामजन्मभूमि न्यास के महंत नित्यगोपाल दास और अन्य संतों से भी मुलाकात की. इसके अलावा वे सरयू आरती में भी शामिल होंगे. इसके बाद वे देवीपाटन के लिए रवाना होंगे.

गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर 72 घंटे का प्रतिबंध लगाया है. इस दौरान मुख्यमंत्री चुनाव प्रचार तो नहीं कर रहे हैं, लेकिन लगातार मीडिया में बने हुए हैं.

ये भी पढ़ें:

बैन के बाद CM योगी बजरंगबली के शरण में तो माया व आजम की नजर सियासी खबरों पर
Loading...

76 की उम्र में 17वीं बार फिर मैदान में मथुरा के फक्कड़ बाबा, 16 बार हो चुकी है जमानत जब्त

आजम के बयान पर आगे आएं अखिलेश यादव और मायावती: केशव प्रसाद मौर्य

नेताओं की बदजुबानी जारी, BSP प्रत्याशी गुड्डू पंडित ने राज बब्बर को जूतों से मारने की खाई कसम

जया प्रदा का आजम खान पर हमला, बोलीं -भाई को भाई कहना गुनाह है तो मैं गुनहगार हूं

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार