राम मंदिर की तैयारियों का जायजा लेने अयोध्या पहुंचे CM योगी, संतों से करेंगे मुलाकात
Ayodhya News in Hindi

राम मंदिर की तैयारियों का जायजा लेने अयोध्या पहुंचे CM योगी, संतों से करेंगे मुलाकात
राम मंदिर की तैयारियों का जायजा लेने अयोध्या पहुंचे CM योगी

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी (CM Yogi) अयोध्या पहुंचने के बाद सबसे पहले कोविड-19 जिला अस्पताल का निरीक्षण किया है. मरीजों से कुशल क्षेम पूछा है और उसके बाद अब सर्किट हाउस के लिए रवाना हुए हैं.

  • Share this:
अयोध्या. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) अलग-अलग जिलों के दौरे पर हैं. गोंडा-बलरामपुर में विकासकार्यों की समीक्षा के बाद सीएम योगी अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे हैं. मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की तैयारियों का जायजा लेंगे और भजन संध्या स्थल का निरीक्षण करेंगे. वहीं सर्किट हाउस में अफसरों संग बैठक भी करेंगे.

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी अयोध्या पहुंचने के बाद सबसे पहले कोविड-19 जिला अस्पताल का निरीक्षण किया है. मरीजों से कुशल क्षेम पूछा है और उसके बाद अब सर्किट हाउस के लिए रवाना हुए हैं. सर्किट हाउस में अधिकारियों के संग मुख्यमंत्री बैठक करेंगे. मुख्यमंत्री उसके बाद अयोध्या धाम के लिए रवाना होंगे. अयोध्या में नवनिर्मित बस स्टॉप का निरीक्षण और भजन संध्या स्थल का निरीक्षण करेंगे.

अलीगढ़ में पोस्टमॉर्टम हाउस की अव्यवस्था पर भड़कीं प्रियंका गांधी, योगी सरकार के दावों पर उठाए सवाल



योगी उसके बाद फिर राम की पैड़ी पर अविरल जलधारा का निरीक्षण और हनुमानगढ़ी प्रदर्शन पूजन करने के बाद रामलला के लिए रवाना होंगे. जहां वह रामलला परिसर में मंदिर निर्माण की तैयारियों का जायजा लेंगे. साथ ही जमीन के समतलीकरण का भी जायजा लेंगे. मुख्यमंत्री श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के के पदाधिकारियों और संतों से मुलाकात करेंगे.
कन्नौजः मियां-बीवी बच्चों समेत 7 लोग एक बाइक पर हुए सवार, अब पुलिस पड़ी पीछे, देखें Video

इसके पहले आज सुबह सीएम योगी ने बलरामपुर के देवीपाटन शक्तिपीठ तुलसीपुर में मां पाटेश्वरी का पूजन किया और गर्भगृह की परिक्रमा की. वहीं, शनिवार को मुख्यमंत्री ने गोंडा और बलरामपुर में चल रही योजनाओं का जायजा लिया. सबसे पहले वह बाराबंकी-गोंडा सीमा पर स्थित एल्गिन-चरसड़ी बांध पर चल रहे मरम्मत व स्पर निर्माण का औचक निरीक्षण करने पहुंचे. यहां उन्होंने त्रुटिरहित काम करने और मजदूरों की संख्या बढ़ाने का निर्देश दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading