अपना शहर चुनें

States

CM योगी कल जाएंगे अयोध्‍या, विकास कार्यों की जमीनी हकीकत का लेंगे जायजा

CM योगी कल जाएंगे अयोध्‍या
CM योगी कल जाएंगे अयोध्‍या

सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री (CM) के प्रस्तावित कार्यक्रम और समीक्षा बैठक को लेकर मंडल और जिला प्रशासन ने अफसरों के साथ बैठकर की है.

  • Share this:
अयोध्या. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) रविवार को रामनगरी अयोध्या (Ayodhya) के दौरे पर जाएंगे. कार्यक्रम के मुताबिक सीएम योगी लगभग 11:00 बजे अयोध्या पहुंचेंगे. जहां रामलला हनुमानगढ़ी का दर्शन पूजन कर 12:00 बजे से 2:00 बजे तक रामकथा संग्रहालय में अयोध्या के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे. उनके संभावित कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है. अयोध्या के विकास कार्य प्रदेश सरकार की प्राथमिकता में शामिल है.

अयोध्या को विश्व स्तरीय पर्यटन नगरी के रूप में विकसित करने की कवायद जोरों पर है. कुछ कार्य चल रहे है तो कई बड़ी परियोजनाएं प्रस्तावित भी है. विकास कार्यो की हकीकत जानने के लिए मुख्यमंत्री 7 फरवरी को अयोध्या पहुंच रहे हैं. जिला प्रशासन के सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 7 फरवरी को 11:00 अयोध्या पहुंचेंगे. सबसे पहले हुए रामलला का दर्शन करने के बाद फिर हनुमानगढ़ी का दर्शन करेंगे उसके बाद 12:00 से 2:00 तक अयोध्या धाम के राम कथा संग्रहालय में अधिकारियों के साथ अयोध्या के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे.

Badaun News: चाकू से गोदकर मंदिर के महंत की निर्मम हत्या, मचा हड़कंप



उसके बाद अयोध्या के संतों से भी मुख्यमंत्री मुलाकात कर सकते हैं. हालांकि अभी विस्तृत कार्यक्रम आने का इंतजार है. समीक्षा बैठक को लेकर प्रशासन और विकास विभाग के अवसर तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुट गए हैं. सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम और समीक्षा बैठक को लेकर मंडल और जिला प्रशासन ने अफसरों के साथ बैठकर की है. कमिश्नर अयोध्या के विकास कार्यों को लेकर शुक्रवार को समीक्षा बैठक की थी. इसे मुख्यमंत्रियों की बैठक की तैयारियों को लेकर माना जा रहा है. हालांकि जिला प्रशासन का अधिकारी अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज