• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • अयोध्या: हनुमानगढ़ी पहुंचे CM योगी, मांगा 2022 में विजय का आशीर्वाद, रामलला से भी प्रार्थना

अयोध्या: हनुमानगढ़ी पहुंचे CM योगी, मांगा 2022 में विजय का आशीर्वाद, रामलला से भी प्रार्थना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या पहुंचकर  हनुमानगढ़ी और रामलला के दर्शन किए.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या पहुंचकर हनुमानगढ़ी और रामलला के दर्शन किए.

UP Assembly Election 2022 : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या पहुंचकर हनुमानगढ़ी और रामलला के दर्शन किए. महंत राजू दास ने कहा कि सीएम योगी ने हनुमान जी से 2022 के विधानसभा चुनाव में विजय मिलने की प्रार्थना की है.

  • Share this:

अयोध्या. अयोध्या (Ayodhya) में आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन के दूसरे दिन समापन अवसर पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) अयोध्या पहुंचे. यहां वह सबसे पहले हनुमानगढ़ी (Hanumangarhi) पहुंचे. उनके साथ मौजूद रहे हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास की मानें तो उन्होंने हनुमान जी से 2022 के विधानसभा चुनाव में विजय मिलने की प्रार्थना की. उनका आशीर्वाद लेते हुए कहा कि अब मैं आपके आराध्य भगवान श्रीराम का दर्शन करने आपकी आज्ञा लेकर जा रहा हूं. 2022 में हमारी विजय हो.

हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन के बाद आदित्यनाथ योगी सीधे रामलला के दरबार में पहुंचे. उन्होंने पहले उनके अस्थाई मंदिर में पूजा अर्चना की और उसके बाद उस स्थान को देखने गए जहां रामलला का भव्य और दिव्य राम मंदिर निर्माण हो रहा है. मंदिर का स्थलीय निरीक्षण करने के बाद योगी आदित्यनाथ सीधे पार्टी के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में भाग लेने चले गए.

इन्हें भी पढ़ें :
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- ‘ठग का साथ, ठग का विकास, ठग का विश्वास, ठग का प्रयास’
योगी सरकार के साढ़े 4 साल पूरे होने पर मायावती और प्रियंका गांधी ने साधा निशाना, बोलीं- विज्ञापन और दावे अधिकांश हवा-हवाई

हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि हनुमान जी को कलयुग का राजा कहा जाता है. राम दुआरे तुम रखवारे, होत न आज्ञा बिन पैसारे. हनुमान जी महाराज राजा हैं और आज उत्तर प्रदेश के राजा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हनुमान जी के सामने मत्था टेकने पहुंचे. उन्होंने विनती की है कि 2022 जो राम काज के लिए भारतीय जनता पार्टी का जन्म हुआ है. राम जन्मभूमि भव्य दिव्य कैसे निर्माण हो सके किसी भी प्रकार का विघ्न बाधा न आए. उन्होंने भगवान राम के दर्शन किए. उन्होंने हनुमान जी के दरबार से विजय अभियान की शुरुआत और 2022 में चुनाव में विजय हो इसको लेकर आशीर्वाद मांगा है. इसके साथ ही सीएम ने राम मंदिर निर्माणस्थल का भी स्थलीय निरीक्षण किया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज