Home /News /uttar-pradesh /

Ayodhya News: 26 अक्टूबर को अयोध्या आएंगे दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल, रामलला की करेंगे पूजा अर्चना

Ayodhya News: 26 अक्टूबर को अयोध्या आएंगे दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल, रामलला की करेंगे पूजा अर्चना

दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल  (फाइल फोटो)

दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

UP Election: गौरतलब है कि, आम आदमी पार्टी ने यूपी विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में पार्टी सभी 403 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. पार्टी ने यह भी साफ किया है कि, वह चुनाव में किसी तरह का गठबंधन भी नहीं करेगी.

अयोध्या. आगामी विधानसभा 2022 (UP Assembly Election 2022) चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दलों में हलचल तेज हो गई है. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी प्रमुख एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) 26 अक्टूबर को अयोध्या (Ayodhya) आएंगे. जहां वह भगवान राम के जन्मस्थल पर जा कर पूजा अर्चना करेंगे. बीते दिनों दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अयोध्या पहुंचे थे और उन्होंने हनुमानगढ़ी और राम जन्म भूमि दर्शन पूजन कर संतों से आशीर्वाद लिया था. अब एक बार फिर महज चंद महीनों के अंदर ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अयोध्या दौरा उत्तर प्रदेश की राजनीति में आम आदमी पार्टी जमीन तलाशने का प्रयास कर रही है.

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने केजरीवाल के अयोध्या आगमन को लेकर के कहा कि अयोध्या में दीपोत्सव इसलिए बनाया गया था. क्योंकि 14 वर्ष के वनवास के बाद प्रभु राम अयोध्या पधारे थे और दोस्तों के पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अयोध्या आ रहे हैं या अच्छी बात है. और 26 अक्टूबर को अयोध्या में रहेंगे. वहीं संजय सिंह ने कहा कि इसमें कोई भी समय की बात नहीं है दीपावली के पहले वह आ रहे हैं रामलला का दर्शन दिल्ली के मुख्यमंत्री करेंगे और उनका आशीर्वाद प्राप्त करेंगे.

यूपी में जीका वायरस की दस्तक! कानपुर में मिला पहला मरीज, दिल्ली से पहुंची विशेषज्ञों की टीम

गौरतलब है कि, आम आदमी पार्टी ने यूपी विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में पार्टी सभी 403 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. पार्टी ने यह भी साफ किया है कि, वह चुनाव में किसी तरह का गठबंधन भी नहीं करेगी. यूपी के अलावा आम आदमी पार्टी ने गोवा, उत्तराखंड और गुजरात समेत कई अन्य राज्यों में चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. यही नहीं, आप ने बड़ा दांव चलते हुए कहा है कि, यूपी में सरकार बनने पर मुफ्त बिजली देने की बात कही है. वहीं, आप के यूपी प्रभारी संजय सिंह पूरे राज्य में पार्टी की नीतियों को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं. वे लगातार राज्य की योगी सरकार पर हमलावर हैं. .

Tags: AAP Politics, Ayodhya News, Ayodhya Ram Temple, Chief Minister Arvind Kejriwal, CM Yogi, Delhi CM Arvind Kejriwal, UP Election 2022, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर