Home /News /uttar-pradesh /

Ayodhya News: अयोध्या पहुंचे मनीष सिसोदिया, बोले- केजरीवाल जो कुछ दिल्ली में कर रहे वो श्रीराम और संतों की कृपा

Ayodhya News: अयोध्या पहुंचे मनीष सिसोदिया, बोले- केजरीवाल जो कुछ दिल्ली में कर रहे वो श्रीराम और संतों की कृपा

Ayodhya News: दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने किए रामलला के दर्शन

Ayodhya News: दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने किए रामलला के दर्शन

UP Election 2022: उन्होंने कहा कि प्रभु चरणों में यही विनती है कि हमारे विचारों को सदैव पवित्र बनाए रखने की कृपा बनी रहे. इस दौरान उनके साथ आप नेता और सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) सहित कई आप नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

अयोध्या. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) में इस बार सभी दलों की निगाहें अयोध्या (Ayodhya)प र ही टिकीं है. यही वजह है कि सभी अपने सियासी सफर की शुरुआत अयोध्या से ही कर रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को आप (AAP) नेता और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Dy CM Manish Sisodia) और आम आदमी पार्टी की कोर समिति के सदस्य व सांसद संजय सिंह सोमवार को नई दिल्ली से अयोध्या पहुंचे हैं. इस दौरान दोनों नेताओं ने सबसे पहले रामलला के भव्य दर्शन कर आशीर्वाद लिया. इस अवसर पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके कहा कि भगवान श्रीराम की कृपा सभी देशवासियों पर बनी रहे.

मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि हनुमानगढ़ी में दर्शन व हनुमान चालीसा का पाठ किया. दुर्गम काज जगत के जेते, सुगम अनुग्रह तुम्हरे तेते हनुमानजी के चरणों में यूपी में AAP सरकार बनाने का अवसर देने की अर्ज़ी लगाई ताकि यहां भी प्रभु राम की कृपा से शिक्षा स्वास्थ्य बिजली पानी रोज़गार पर दिल्ली की तरह काम हो सके. दिल्ली के डिप्टी सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अयोध्या में रसिक पीठ, जानकी घाट. बड़ा स्थान पर साधु-संतों का आशीर्वाद लिया. भगवान श्रीराम की कृपा और संतों के आशीर्वाद से ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ईमानदारी और विकास की राजनीति की नई परिभाषा बनती जा रही हैं.

उन्होंने कहा कि अयोध्या में प्रभु श्रीराम ने जनता की ख़ुशहाली की सत्ता का ऐसा मानक स्थापित किया कि ‘राम राज’ आज भी स्वच्छ शासन-प्रशासन की सर्वोच्च प्रेरणा माना जाता है. प्रभु चरणों में यही विनती है कि हमारे विचारों को सदैव पवित्र बनाए रखने की कृपा बनी रहे. अयोध्या में मनीष सिसोदिया ने रसिक पीठाधीश्वर महंत जन्मेजय शरण से मुलाकात की. उन्होंने सबसे पहले जानकी घाट बड़ा स्थान पहुंचकर संतो से आशीर्वाद लिया और जानकी घाट के महंत जनमेजय शरण, महंत सुरेश दास ,महंत अवधेश दास, महंत दिलीप दास, महंत पवन दास सहित अन्य संतों से भी मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ आप नेता और सांसद संजय सिंह सहित कई आप नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Tags: AAP, Ayodhya News, BJP, CM Arvind Kejriwal, CM Yogi, Delhi news, Manish sisodia, Ram Temple Ayodhya, UP Election 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर