Home /News /uttar-pradesh /

धर्मेंद्र प्रधान का गांधी परिवार पर तंज- इनकी तीन पीढ़ी नहीं कर सकी अमेठी-रायबरेली का विकास

धर्मेंद्र प्रधान का गांधी परिवार पर तंज- इनकी तीन पीढ़ी नहीं कर सकी अमेठी-रायबरेली का विकास

धर्मेंद्र प्रधान का कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि गांधी परिवार की तीन पीढ़ी ने अमेठी रायबरेली का विकास नहीं किया.

धर्मेंद्र प्रधान का कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि गांधी परिवार की तीन पीढ़ी ने अमेठी रायबरेली का विकास नहीं किया.

Ayodhya news: अयोध्या पहुंचे भाजपा के उत्तर प्रदेश चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने अवध विश्वविद्यालय में युवाओं के साथ विधानसभा चुनाव को लेकर रायशुमारी की. धर्मेंद्र प्रधान ने गांधी परिवार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिन्होंने पीढ़ी दर पीढ़ी इस देश और राज्य में शासन किया उनके क्षेत्र अमेठी और रायबरेली का हाल देखिए. जिन लोगों ने प्रजातंत्र में भरोसा करके उस खानदान को दो तीन पीढ़ी तक नेतृत्व दिया इसके बाद रायबरेली और अमेठी की क्या स्थिति है. अगर अमेठी में विकास करते तो इतने भारी मतों से स्मृति ईरानी न जीततीं.

अधिक पढ़ें ...

अयोध्या. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अयोध्या पहुंचे भाजपा के उत्तर प्रदेश चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने अवध विश्वविद्यालय में युवाओं से संवाद किया और विधानसभा चुनाव को लेकर रायशुमारी की. धर्मेंद्र प्रधान ने गांधी परिवार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मैं महा प्रभु राम की नगरी में हूं. यहां कहा जाता है प्राण जाए पर वचन न जाए.

जिन्होंने पीढ़ी दर पीढ़ी इस देश और राज्य में शासन किया उनके क्षेत्र अमेठी और रायबरेली का हाल देखिए. जिन लोगों ने प्रजातंत्र में भरोसा करके उस खानदान को दो तीन पीढ़ी तक नेतृत्व दिया इसके बाद रायबरेली और अमेठी की क्या स्थिति है. अगर अमेठी में विकास करते तो इतने भारी मतों से स्मृति ईरानी न जीततीं. धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि इन लोगों ने कोई विकास कार्य नहीं किया, बल्कि देश की दुर्गति की. देश के पिछड़ों को दलितों को आदिवासियों को गरीबों को और गरीब रखा. अब घड़ियाली आंसू बहाने के बाद भी कोई मानने वाला नहीं है.

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि प्रदेश और देश की जनता मोदी और योगी के साथ है. केंद्र व प्रदेश सरकार को लेकर जनता की आस्था बढ़ी है. उत्तर प्रदेश जैसे महत्वपूर्ण प्रदेश में कानूनराज की स्थापना करना, विकास को एजेंडे में लाना, रोजगार को एजेंडे में लाना, महिला सुरक्षा को एजेंडे में लाना, गरीबों के चौमुखी कल्याण उनके घर घर में शौचालय, पीने के पानी, बिजली, एलपीजी सिलेंडर व डीबीटी के माध्यम से खाते में पैसा पहुंचाने जैसे कई काम किए गए. पिछले 2 साल से मुफ्त में अनाज उपलब्ध कराने की बात हो और अब तेल नमक दाल भी उपलब्ध करा रहे हैं.

आज ये प्रमुख मुद्दा है. इसी मुद्दे को लेकर हम चुनाव में उतरेंगे. प्रदेश की जनता फिर लोकप्रिय प्रधानमंत्री मोदी और प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भरोसा जताएगी. धर्मेंद्र प्रधान ने अवध विश्वविद्यालय में युवाओं से संवाद करने के बाद शहर के गुरुदेव पैलेस में अंबेडकरनगर सुल्तानपुर व अयोध्या के पदाधिकारियों से विधानसभा चुनाव को लेकर बैठक भी की.

Tags: Amethi Rae Bareli Politics, Dharmendra Pradhan, Gandhi Family, Rahul gandhi, Uttar Pradesh Assembly Election 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर