होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Ayodhya News: अयोध्या को 'उड़ता पंजाब' बनाने की साजिश हुई नाकाम! दबोचा गया स्मैक सप्लायर

Ayodhya News: अयोध्या को 'उड़ता पंजाब' बनाने की साजिश हुई नाकाम! दबोचा गया स्मैक सप्लायर

Ayodhya Crime News: पूरे मामले को लेकर क्षेत्राधिकारी बीकापुर संदीप सिंह ने बताया कि कोतवाली बीकापुर पुलिस को एक महत्वप ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- निमिष गोस्वामी

अयोध्या: उत्तर प्रदेश की अयोध्या पुलिस नशे के सौदागरों के खिलाफ लगातार अभियान चलाए हुए है. अभियान के तहत पुलिस ने एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इस दौरान पुलिस को आरोपी के पास से कैश समेत माल भी बरामद हुए हैं.

दरअसल, कोतवाली बीकापुर पुलिस ने नशे के कारोबार करने वाले अपराधी अभिषेक उपाध्याय को उसके आवास चांदपुर गांव से गिरफ्तार किया है. पुलिस को आरोपी के पास से 232 ग्राम स्मैक, 1 लाख 12 हजार रुपए नगद, तीन मोबाइल व दो घड़ी बरामद हुई है.

आपके शहर से (अयोध्या)

अयोध्या
अयोध्या

जानिए क्या है पूरा मामला
रामनगरी अयोध्या में इन दिनों नशे का कारोबार तेजी के साथ फल फूल रहा है. ऐसे में पुलिस नशे के सौदागरों की धर पकड़ के लिए लगातार अभियान चला रही है. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली थी कि कई जगहों पर स्मैक का व्यापार किया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने अपना जाल बिछाया और मुखबिर की सूचना पर चांदपुर निवासी नशे के सौदागर को उसके घर से गिरफ्तार किया है. हालांकि अभी भी स्मैक कहां से आ रही है, कौन है नशे के काला कारोबार का असली मालिक, इन तमाम बिंदुओं पर अभी जांच बाकी है.

क्या सप्लायर की गिरफ्तार क्या बड़ी कामयाबी?
पूरे मामले को लेकर क्षेत्राधिकारी बीकापुर संदीप सिंह ने बताया कि कोतवाली बीकापुर पुलिस को एक महत्वपूर्ण सफलता मिली है. नशे का कारोबारी शातिर अपराधी अभिषेक उपाध्याय जोकि चांदपुर का रहने वाला है, उसे गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी संदीप सिंह के पास से जो रुपए बरामद हुए हैं. वह इस समय खरीद-फरोख्त से कमाए हुए रुपए हैं. दरअसल स्मैक पीने के आदी (नशे बाज) जब पैसे नहीं जा पाते हैं तो संदीप उनसे उनका सामान लेकर रख लेता था. फिलहाल पकड़े गए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है.

Tags: Ayodhya News, Ayodhya Police, Drug smuggler, Drugs Peddler, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें