Home /News /uttar-pradesh /

UP: अयोध्या दौरे से पहले दिल्‍ली के CM अरविंद केजरीवाल का विरोध, पोस्टर में पोती कालिख और गोबर

UP: अयोध्या दौरे से पहले दिल्‍ली के CM अरविंद केजरीवाल का विरोध, पोस्टर में पोती कालिख और गोबर

UP: केजरीवाल के अयोध्या पहुंचने से पहले विरोध.

UP: केजरीवाल के अयोध्या पहुंचने से पहले विरोध.

Ayodhya News: आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के चुनाव के पहले अपनी जमीन तलाशने में लगी है मंदिर और मूर्तियों के शहर में केजरीवाल के आगमन को लेकर संतों ने भी खरी-खरी सुनाई है.

अयोध्या. उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर तमाम पार्टियों के नेता लगातार दौरे कर रहे हैं. इस बीच सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) भी अयोध्‍या (Ayodhya) पहुंच रहे हैं. केजरीवाल के अयोध्या पहुंचने से पहले विरोध का खबर सामने आ रही है. केजरीवाल के अयोध्या आगमन को लेकर सड़क किनारे जगह जगह होल्डिंग लगी है. जहां पहले सड़क किनारे लगी होर्डिंग पर कुछ अराजक तत्वों ने गोबर स्याही फेंक दी है.

दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दूसरी मीटिंग में अयोध्या पहुंचने वाले है. बीते दिनों दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अयोध्या पहुंचे थे और उन्होंने रामलला हनुमानगढ़ी दर्शन पूजन के साथ ही संतों से आशीर्वाद प्राप्त किया था. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अयोध्या आगमन को लेकर कई मायने निकाले जा रहे हैं. आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के चुनाव के पहले अपनी जमीन तलाशने में लगी है मंदिर और मूर्तियों के शहर में केजरीवाल के आगमन को लेकर संतों ने भी खरी-खरी सुनाई है. संत समाज ने केजरीवाल को एक्सीडेंटल हिंदू बताते हुए कहा है चुनाव के समय यह मंदिर और की बात कर रहे हैं. कभी राम मंदिर का विरोध कर रहे वहां पर अस्पताल बनाए जाने की मांग कर रहे थे. अयोध्या के संतो ने अरविंद केजरीवाल को राजनीतिक प्रेरित हिंदू बताते हुए कालनेमि की संज्ञा दी है.

UP Election 2022: क्या पूर्वांचल की राजनीति का भविष्य तय करेगी राजभर की मऊ रैली! एकसाथ मंच साझा करेंगे कई नेता

कल ही संत समाज ने अरविंद केजरीवाल के अयोध्या आगमन को लेकर प्रश्न उठाया था तो आज उनके स्वागत के लिए लगाए गए पोस्टरों में गोबर स्याही फेंककर अज्ञात लोगों ने आम आदमी पार्टी का विरोध किया है. हालांकि अभी तक इस को लेकर कोई भी प्रशासनिक शिकायत दर्ज नहीं कराई गई. लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री के अयोध्या आगमन को लेकर के लगाए गए पोस्टरों पर गोबर फेंक करके विरोध दर्ज कराया गया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री दो दिन के अयोध्या प्रवास पर रहेंगे आज देर शाम को अयोध्या पहुंचेंगे और मंगलवार को रामलला और हनुमानगढ़ी पर दर्शन पूजन करेंगे. ऐसे में प्रशासन के सामने दिल्ली के मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर भी अब चुनौती खड़ी हो गई है.

Tags: AAP MLA, Ayodhya News, Chief Minister Kejriwal, CM Yogi, UP Election 2022, UP news, UP police, UP politics, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर