होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /ईयर फोन बना कातिल! जानें कैसे प्रेशर रोलर के नीचे कुचली गई 18 साल की युवती

ईयर फोन बना कातिल! जानें कैसे प्रेशर रोलर के नीचे कुचली गई 18 साल की युवती

घटना की जानकारी पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और युवती को अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. (सांकेतिक फोटो)

घटना की जानकारी पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और युवती को अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. (सांकेतिक फोटो)

अयोध्या-रायबरेली राजमार्ग के चौड़ीकरण के काम के दौरान मजदूर युवती पर चढ़ा प्रेशर रोलर, ड्राइवर ईयर फोन लगा सुन रहा था ग ...अधिक पढ़ें

अयोध्या. जिले के गिरधर गांव के पास एक ऐसी घटना हुई जिसने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए. अयोध्या- रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग का इन दिनों चौड़ीकरण का काम चल रहा है. इस दौरान यहां पर काम करने वाली 18 वर्षीय एक मजदूर युवती प्रेशर रोलर के नीचे आ गई और कुचलने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. युवती प्रेशर रोलर के नीचे कैसे आई ये सुनने के बाद सभी चौंक गए और ड्राइवर को जमकर कोसा. हालांकि वारदात के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया और पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है.

गाने सुनने में था मशगूल
जानकारी के अनुसार राजमार्ग के चौड़ीकरण के दौरान डंपर से डाली गई मिट्टी को प्रेशर रोलर से दबाया जा रहा था. प्रेशर रोलर को चला रहा युवक कान में ईयर फोन लगा कर गाने सुनने में मशगूल था. प्रेशर रोलर के पीछे मिट्टी में से लकड़ी और घास फूस की छंटनी कुछ मजदूर महिलाएं कर रही थीं. अचानक युवक ने रोलर को पीछे ले लिया. इसमें 18 साल की आसनी उसके नीचे दब गई. अन्य मजदूरों ने ड्राइवर को रोकने के लिए काफी आवाजें लगाईं और लोग चीखे भी, लेकिन कान में लगे ईयरफोन के चलते उसे कुछ सुनाई नहीं दिया और उसने युवती के आधे शरीर पर रोलर चढ़ा दिया. इस दौरान भीड़ जुटती देख आरोपी वहां से भाग निकला.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल रोलर को हटा कर युवती को अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे वहां पर मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने अब प्रेशर रोलर को कब्जे में ले लिया है और आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है. साथ ही पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.

आपके शहर से (अयोध्या)

अयोध्या
अयोध्या

Tags: Accident, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें