Home /News /uttar-pradesh /

Ayodhya: महिला बैंक मैनेजर आत्महत्या मामला, IPS आशीष तिवारी समेत तीन पर FIR

Ayodhya: महिला बैंक मैनेजर आत्महत्या मामला, IPS आशीष तिवारी समेत तीन पर FIR

Ayodhya: श्रद्धा गुप्ता मूलत: लखनऊ की रहने वाली थी. (File photo)

Ayodhya: श्रद्धा गुप्ता मूलत: लखनऊ की रहने वाली थी. (File photo)

UP Crime News: बता दें कि करीब एक साल पहले उनकी बहन श्रद्धा की शादी बलरामपुर के उतरौला निवासी विवेक गुप्ता से तय हुई थी. चिनहट इलाके में बीबीडी के पास दयाल रेजीडेंसी में रहने वाला विवेक उस वक्त लखनऊ स्थित एचसीएल में नौकरी करता है. मृतका के भाई शुभम गुप्ता का आरोप है कि विवेक गुप्ता न सिर्फ उनकी बहन श्रद्धा को बल्कि पूरे परिवार को तंग कर रहा था. समझाने पर भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था. वह पुलिस अधिकारियों का नाम लेकर धौंस देता था. कहता था कि उसका कोई कुछ नहीं कर सकता. शुभम का आरोप है कि विवेक की कुछ पुलिसकर्मी मदद करते थे, इसी के चलते वह दबंगई कर रहा था.

अधिक पढ़ें ...

अयोध्या. रामगरी अयोध्या (Ayodhya) में पीएनबी बैंक मैनेजर सुसाइड केस में पुलिस ने आईपीएस अधिकारी (IPS Officer) और अयोध्या के पूर्व एसपी रहे आशीष तिवारी सहित तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर आईपीएस आशीष तिवारी, हेडकांस्टेबल अनिल रावत और विवेक गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. बीते शनिवार को अयोध्या में पीएनबी बैंक की मैनेजर ने अपने आवास पर सुसाइड कर ली थी. बैंक मैनेजर के पिता की तहरीर पर अयोध्या पुलिस ने यह कार्रवाई की है. वहीं अयोध्या के पुलिस अधीक्षक शैलेष पांडेय ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर अभियोग पंजीकृत किया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दी गई है. उन्होंने आगे कहा कि पुलिस की जांच जारी है.

बता दे कि अयोध्या में पंजाब नेशनल बैंक की सहानगंज शाखा की उप प्रबंधक श्रद्धा गुप्ता ने शनिवार को अपने किराए के मकान में फंदे से लटकी पायी गई थी. घटनास्थल से कथित तौर पर एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें दो पुलिसकर्मियों को इससे लिए जिम्मेदार ठहराया गया था. वहीं सुसाइड नोट बरामद होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने सवाल उठाना शुरू कर दिया था. श्रद्धा गुप्ता मूलत: लखनऊ की रहने वाली थी. बीते 5 सालों से अयोध्या में पीएनबी बैंक में कार्यरत थीं.

विवेक की हरकतों से टूटा था रिश्ता
बता दें कि करीब एक साल पहले उनकी बहन श्रद्धा की शादी बलरामपुर के उतरौला निवासी विवेक गुप्ता से तय हुई थी. चिनहट इलाके में बीबीडी के पास दयाल रेजीडेंसी में रहने वाला विवेक उस वक्त लखनऊ स्थित एचसीएल में नौकरी करता है. बताया जा रहा है कि विवेक की हरकतें खराब थीं. कई युवतियों से उसकी दोस्ती थी, जिनका उसके घर पर भी आना-जाना था. कुछ और बातें पता चलने पर विवेक से श्रद्धा की शादी तोड़ दी गई थी. मगर वो श्रद्धा को परेशान कर रहा था.

पुलिस अधिकारियों के नाम पर देता था धौंस
मृतका के भाई शुभम गुप्ता का आरोप है कि विवेक गुप्ता न सिर्फ उनकी बहन श्रद्धा को बल्कि पूरे परिवार को तंग कर रहा था. समझाने पर भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था. वह पुलिस अधिकारियों का नाम लेकर धौंस देता था. कहता था कि उसका कोई कुछ नहीं कर सकता. शुभम का आरोप है कि विवेक की कुछ पुलिसकर्मी मदद करते थे, इसी के चलते वह दबंगई कर रहा था.

Tags: Ayodhya News, Ayodhya Police, IPS Officer, Lucknow news, Suicide Case, Up crime news, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर