अयोध्या में भाजपा नेता रविकांत तिवारी पर अंधाधुंध फायरिंग, बाल-बाल बचे

अयोध्या में भाजपा नेता रविकांत तिवारी पर अंधाधुंध फायरिंग
अयोध्या में भाजपा नेता रविकांत तिवारी पर अंधाधुंध फायरिंग

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2020, 12:06 PM IST
  • Share this:
अयोध्या. रामनगरी अयोध्या (Ayodhya) में भाजपा नेता रविकांत तिवारी उर्फ मोनू तिवारी पर सोमवार देर रात जानलेवा हमला हुआ है. बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने उनके सफारी वाहन पर अंधाधुंध फायरिंग (Firing) की जिसमें वो बाल-बाल बच गए. भाजपा नेता रविकांत तिवारी उर्फ मोनू तिवारी रुदौली के बीजेपी विधायक रामचंद्र यादव के करीबी बताए जाते हैं. रुदौली पुलिस के मुताबिक भाजपा नेता रविकांत तिवारी मिल्कीपुर विधानसभा के पूरे दला खंडासा के रहने वाले हैं और वह देर रात अपने घर से लखनऊ जा रहे थे. जैसे ही वे कोतवाली रुदौली के गुलचप्पा मार्ग पर पहुंचे तभी पीछे से घात लगाए बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके सफारी वाहन पर फायरिंग कर दी.

फायरिंग में भाजपा नेता रविकांत तिवारी बाल-बाल बच गए. शोरगुल होने पर अंधेरे का फायदा उठाकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए. रात में ही भाजपा विधायक रामचंद्र यादव व रवि कांत तिवारी कोतवाली रुदौली पहुंचकर मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है.

ये भी पढे़ं- CM योगी ने बद्रीनाथ धाम में की विशेष पूजा-अर्चना, पर्यटक आवास का किया भूमिपूजन



बताया जा रहा है कि भाजपा नेता रविकांत तिवारी ने बदमाशों को पहचान लिया है जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस बदमाशों को तलाशने में जुट गई है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज