लाइव टीवी

अयोध्‍या: बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े गैस एजेंसी मैनेजर को गोली मारकर लूटा, मौत के बाद मचा हड़कंप
Ayodhya News in Hindi

KB Shukla | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 26, 2020, 8:09 PM IST
अयोध्‍या: बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े गैस एजेंसी मैनेजर को गोली मारकर लूटा, मौत के बाद मचा हड़कंप
घटना में शामिल बदमाशों की तलाश और गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई हैं.

अयोध्या (Ayodhya) में दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक गैस एजेंसी गोदाम के मैनेजर की गोली मारकर ना सिर्फ हत्‍या कर दी बल्कि वह रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए. इस गैस एजेंसी का संचालन शहर के भाजपा नेता के भाई करते हैं.

  • Share this:
अयोध्या. उत्‍तर प्रदेश के अयोध्या जनपद (Ayodhya District) में दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाश एक गैस एजेंसी गोदाम के मैनेजर को गोली मारकर रुपये से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. जबकि गोली सीने पर लगने के चलते गैस गोदाम मैनेजर की अस्‍पताल पहुंचते-पहुंचते मौत हो गई. यही नहीं, इस मामले को लेकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया. इसके बाद एसएसपी आशीष तिवारी (SSP Ashish Tiwari) ने घटनास्थल पहुंच मौका मुआयना किया है और एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

भाजपा नेता के भाई की है एजेंसी
इस घटना में करीब 15 हजार रुपये की लूट की बात कही जा रही है. वहीं घटना में शामिल बदमाशों की तलाश और गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई हैं. आपको बता दें कि जिला मुख्यालय के शहर क्षेत्र में इंडियन गैस सर्विस की जीडी इंडेन के नाम से एजेंसी है, जिसका संचालन भारतीय जनता पार्टी के नेता और नेताजी सुभाष चंद्र बोस विचार मंच के संस्थापक शक्ति सिंह के भाई रतन सिंह करते हैं. जीडी इंडेन गैस सर्विस का गोदाम नगर कोतवाली क्षेत्र के डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के पास हवाई पट्टी के पीछे है. गोदाम पर बतौर मैनेजर रामपाल की तैनाती थी. रोज की तरह मैनेजर गोदाम पर रूटीन कार्य निपटा रहा था, तभी कंपनी की ओर से गैस सिलेंडर की खेप की डिलीवरी के लिए गाड़ी आई थी. हालांकि वैवाहिक समारोह का आयोजन होने के चलते रोड पर ही टेंट लगा था और इस वजह से गाड़ी को एजेंसी से दूर खड़ा करना पड़ा. इसी बीच बाइक सवार तीन बदमाश गोदाम के सामने पहुंचे और बाहर खड़े मैनेजर रामपाल के सीने पर गोली मार बैग छीन कर मौके से फरार हो गए.

वाहन चालक ने कही ये बात



रसोई गैस की डिलीवरी की खेप लेकर आये ड्राइवर महेश कुमार पांडेय का कहना है कि वह टेंट के दूसरी तरफ थे इस वजह से घटना नहीं देख सके. हालांकि ड्राइवर ने वारदात के बाद बदमाशों को भागते हुए देखने की बात कही है. महेश के मुताबिक तीन में से एक बदमाश बाइक पर उल्टी दिशा में मुंह करके बैठा था और रिवाल्वर लहराकर लोगों को डरा धमका रहा था.

एसएसपी ये बोले
मामले की सूचना पर नगर कोतवाली पुलिस और क्षेत्राधिकारी नगर अरविंद कुमार चौरसिया मौके पर पहुंच गए. आनन-फानन में गोली से घायल गैस गोदाम के मैनेजर रामपाल को जिला अस्पताल भिजवाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया. हालांकि नगर कोतवाल और सीओ सिटी ने प्रत्यक्षदर्शी वाहन चालक महेश पांडे समेत अन्य से पूछताछ कर वारदात की विस्तार से जानकारी ली है और उसमें शामिल बदमाशों का हुलिया हासिल किया है. जबकि एसएसपी आशीष तिवारी ने भी घटनास्थल पहुंच कर मुआयना किया है. उन्‍होंने बताया कि गैस गोदाम मैनेजर की हत्या कर लूट की वारदात हुई है. बदमाश गोदाम मैनेजर से बैग लूटकर ले गए हैं जिसमें गैस बिक्री के लगभग 15 हजार रुपये रखे थे. पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. वारदात में शामिल बदमाशों की तलाश और गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं. जल्दी ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

 

ये भी पढ़ें-

दिल्‍ली हिंसा के बाद WEST UP में हाई अलर्ट, अर्द्धसैनिक बल की 20 कंपनी तैनात

CM योगी के सलाहकार की प्रियंका गांधी को नसीहत, बोले-कुछ दिन तो गुजारिए UP में!

 

विधानसभा में बोले CM योगी- विपक्ष को राम के नाम पर लगता है करंट, जानिए भाषण की 10 बड़ी बातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अयोध्या से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 8:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर