Ayodhya: शादी करने के बाद मुकरा युवक, प्रेमिका ने फांसी लगाकर दी जान

शादी करने के बाद मुकरा युवक (File photo)

शादी करने के बाद मुकरा युवक (File photo)

Suicide Case: सविता नामक युवती की आत्महत्या का यह मामला कोतवाली बीकापुर के पुहुपी गांव का है, परिजनों का कहना है कि युवती ने एक युवक से प्रेम विवाह किया था. युवक ने शादी करने के बाद, शादी की बात से ही इंकार कर दिया.

  • Share this:
अयोध्या. राम नगरी अयोध्या में शादी करने के बाद युवक के मुकर जाने से आहत युवती ने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस से नाराज परिजन शव को लेकर घंटों तक अपने घर के कमरे में बंद रहे. ग्रामीणों व पुलिस के घंटों मान मनौव्वल के बाद परिजन ने घर का दरवाजा खोला, जिसके बाद पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक युवती की मां ने आरोप लगाया कि गांव की ही एक महिला ने उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर एक युवक से मंदिर में उसकी शादी करवा दी थी. जिसके बाद पुलिस से इसकी शिकायत की गई थी. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

मामला कोतवाली बीकापुर के पुहुपी गांव का है, जहां एक युवती ने सोमवार की देर शाम संदिग्ध परिस्थितियों में घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों का कहना है कि युवती ने एक युवक से प्रेम विवाह किया था. युवक ने शादी करने के बाद, शादी की बात से ही इंकार कर दिया. इससे आहत होकर युवती ने आत्महत्या जैसा भयानक कदम उठाया.

UP Panchayat Chunav 2021: आरक्षण सूची में आपत्ति दाखिल करने का आज अंतिम दिन, दावेदारों का लगा तांता

क्षेत्राधिकारी बीकापुर सत्येंद्र भूषण तिवारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के पुहपी गांव की रहने वाली सविता के घर में फांसी लगाने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी.
घटना के बाद युवती के परिजनों ने घर के सभी दरवाजे बंद कर लिए और शव को बाहर नहीं ले जाने दिया, जिस कारण हड़कंप मच गया. काफी देर पुलिस के समझाने-बुझाने के बाद परिजन शांत हुए और पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज