होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Know Your Rashi: सूर्य के बाद शनिदेव बदल रहे राशि, इन 5 राशियों के लोग रहेंगे भाग्यशाली, देखें अपना राशिफल

Know Your Rashi: सूर्य के बाद शनिदेव बदल रहे राशि, इन 5 राशियों के लोग रहेंगे भाग्यशाली, देखें अपना राशिफल

Rashifal 2023 : मकर संक्रांति के बाद दूसरी महत्वपूर्ण खगोलीय घटना हो रही है. ज्योतिषी बता रहे हैं कि इसका असर 7 राशियों ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट – सर्वेश श्रीवास्तव

    अयोध्या. सूर्य के मकर राशि में प्रवेश के तीन​ दिन बाद शनिदेव 17 जनवरी मंगलवार को राशि परिवर्तन कर कुंभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं. मृत्युलोक के दंडाधिकारी तथा ग्रहों में सर्वोच्च स्थान रखने वाले शनि को ज्योतिष शास्त्र में विशेष स्थान दिया गया है. जाहिर है कि शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करने पर ज्योतिषीय गणनाएं कई राशियों के लिए खास हो रही हैं. पांच राशियों के लोगों के लिए खुशखबरी है. इन पांच राशियों के लिए इस खगोलीय घटनाक्रम का असर कैसा रहेगा? यह विशेषज्ञ के हवाले से जानें.

    ज्योतिषाचार्य पंडित कल्कि राम बताते हैं कि 17 जनवरी को शनि देव कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे तो कुछ राशियों विपरीत प्रभाव रहेगा. उनके मुताबिक कुछ राशियों के लिए अनुकूल परिणाम भी रहेगा. 17 जनवरी से जिन 5 राशियों के लिए अच्छे परिणाम रहेंगे उनमें वृषभ, मिथुन, मीन, कन्या और कर्क शामिल हैं. यहां दी गई जानकारी मान्यताओं पर आधारित है, न्यूज़18 इसके लिए जवाबदेह नहीं है. पंडित कल्कि राम के मुताबिक राशिफल जानिए.

    आपके शहर से (अयोध्या)

    अयोध्या
    अयोध्या

    मिथुन राशि
    इस राशि के लोगों को शनिदेव के प्रभाव से साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी. कई दिनों से रुका हुए कार्य भी संपन्न होंगे. शनिदेव का सुखद फल मिलेगा. इस राशि के लोग पीपल का वृक्ष अवश्य लगाएं.

    मीन राशि
    इस राशि के जातकों को शनिदेव का अच्छा परिणाम मिल सकता है. कोई नई खुशखबरी मिल सकती है. अत्यधिक भागदौड़ का सामना करने से बच सकते हैं.

    कर्क राशि
    इस राशि के जातकों को सावधान रहने की आवश्यकता है. कोई भी रुका हुआ कार्य जल्द संपन्न होगा. पैतृक संपत्ति संबंधी विवाद हल होंगे.

    कन्या राशि
    इस राशि के जातकों के लिए शनिदेव बेहतरीन सफलता लाएंगे. शत्रु परास्त होंगे. कोर्ट कचहरी के मामले में निर्णय होने की संभावना है. सब कुछ सुखद रहेगा.

    वृषभ राशि
    इस राशि के जातक परिवार के साथ ही यात्रा पर जा सकते हैं. परिवार का सहयोग मिलेगा, आर्थिक तंगी से निजात मिलेगी. इस राशि के लोग मालामाल भी हो सकते हो.

    Tags: Astrology, Ayodhya News

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें