लाइव टीवी

अयोध्या: हाई अलर्ट के बाद पुलिस का स्टीकर लगाकर कर रहे थे शराब की तस्करी

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 22, 2019, 1:16 PM IST
अयोध्या: हाई अलर्ट के बाद पुलिस का स्टीकर लगाकर कर रहे थे शराब की तस्करी
पुलिस का स्टीकर लगाकर कर रहे थे शराब की तस्करी

सीओ सिटी अरविंद चौरसिया ने बताया कि सफारी को जल्दी से भगाने के चक्कर में तस्कारों ने उसे सड़क किनारे खड़े ट्रक में भिड़ा दिया. एक्सिडेंट के बाद तस्कर सफारी छोड़कर फरार हो गए. वहीं तलाशी के दौरान कार से बड़ी संख्या में शराब बरामद हुई.

  • Share this:
अयोध्या. उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर विवाद (Ram mandir) पर संभावित फैसले से पहले पूरे जिले में हाई अलर्ट घोषित है. इसी कड़ी सुरक्षा के बीच मंगलवार सुबह दुर्घटनाग्रस्त हुई गाड़ी से पुलिस ने हरियाणा ब्रांड की शराब बरामद की है. वहीं टोल प्लाजा पर बिना नंबर वाली सफारी की चेकिंग नहीं की गई. आगे जाकर ये सफारी जब दुर्घटनाग्रस्त हुई तब खुलासा हुआ कि उसमें हरियाणा से शराब तस्करी की जा रही है. बताया जा रहा है कि यह सफारी गाड़ी बिहार जा रही थी. जिसमें हरियाणा की शराब को बिहार में खपत करनी थी, लेकिन उससे उससे पहले यह अयोध्या में ही दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बिना नंबर इस सफारी गाड़ी में तीन नंबर प्लेट भी पाए गए हैं. जो अलग-अलग राज्य के हैं. सबसे बड़ी चौंकाने वाली बात यह सफारी पर पुलिस का मोनोग्राम लगा है जिसपर डिप्टी एसपी लिखा हैं. इस बिना नंबर गाड़ी को हाईवे पर रौनाही टोल प्लाजा पर भी चेक नहीं किया गया और बिना नंबर की गाड़ी टोल प्लाजा से गुजर गई. बता दें कि इस समय अयोध्या हाई अलर्ट पर है. अयोध्या में सीएम योगी का दीपोत्सव कार्यक्रम है. वहीं हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद फरार चल रहे संदिग्ध आतंकवादी भी उत्तर प्रदेश से किसी न किसी जिले में घूम रहे हैं. उनकी तलाश भी जारी है.

हरियाणा ब्रांड की शराब बरामद
हरियाणा ब्रांड की शराब बरामद


सीओ सिटी अरविंद चौरसिया ने बताया कि सफारी को जल्दी से भगाने के चक्कर में तस्कारों ने उसे सड़क किनारे खड़े ट्रक में भिड़ा दिया. एक्सिडेंट के बाद तस्कर सफारी छोड़कर फरार हो गए. वहीं तलाशी के दौरान कार से बड़ी संख्या में शराब बरामद हुई. आशंका जताई जा रही है तस्कर अयोध्या के रास्ते शराब बिहार ले जा रहे थे. सफारी की तलाश ली गई तो उसमें तीन अलग-अलग नंबर प्लेट भी बरामद हुईं हैं. जबकि सफारी पर पुलिस के स्टीकर लगे हैं. सीओ सिटी के मुताबिक गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

एटा में फेल हुआ मैगी नूडल्स का नमूना, विक्रेता और कंपनी दोनों पर लगा जुर्माना

कमलेश तिवारी हत्याकांड: बरेली से एक मौलाना को हिरासत में लेकर ATS लखनऊ रवाना
Loading...

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अयोध्या से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 1:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...