India-China Rift: बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी बोले- PM मोदी के साथ देश का हर हिंदू-मुसलमान
Ayodhya News in Hindi

India-China Rift: बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी बोले- PM मोदी के साथ देश का हर हिंदू-मुसलमान
इकबाल अंसारी बोले-देश का हर हिंदू-मुसलमान पीएम मोदी के साथ (file photo)

बाबरी पक्षकार ने कहा है कि चीन को हम चीनी बनाकर चाय में पी लेंगे. उन्होंने कहा कि भारत सक्षम है चीन (China) की गुस्ताखी का मुंहतोड़ जवाब दे सकता हैं

  • Share this:
अयोध्या. लद्दाख में भारत (India) और चीन (China) के सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद से दोनों देशों के बीच हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. इसी क्रम में सोमवार को बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी (Iqbal Ansari) ने सीमा पर तनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की. अंसारी ने पीएम से अपील करते हुए कहा कि चीन के कुछ साथियों का मुंहतोड़ जवाब दें. उन्होंने कहा कि आज देश का हिंदू और मुसलमान पीएम मोदी के साथ खड़ा है. वहीं भारत के साथ तन मन धन से प्रधानमंत्री के हर फैसले का देशवासी समर्थन करेंगे.

बाबरी पक्षकार ने कहा है कि चीन को हम चीनी बनाकर चाय में पी लेंगे. उन्होंने कहा कि भारत सक्षम है चीन की गुस्ताखी का मुंहतोड़ जवाब दे सकता हैं और मोदी से अपील करते हैं कि प्रधानमंत्री चीन की गुस्ताखी का मुंहतोड़ जवाब दें. इकबाल अंसारी कहते हैं कि भारत आजतक कभी किसी के सामने नहीं डरा, भारत के लोगों ने अंग्रेजों को भगाया, अब तो चीन को भी हम खदेड़ देंगे.





ये भी पढ़ें- India-China Rift पर बोलीं मायावती- चीन के खिलाफ किसी भी एक्शन में केंद्र का साथ दे विपक्ष
15 जून को गलवान घाटी में क्या हुआ था?
पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में 15 जून की रात दोनों देशों के सैनिकों के बीच हिंसक झड़प हुई. इसकी शुरुआत चीनी सैनिकों की ओर से ही हुई थी. करीब 6 हफ्ते से भारत और चीन के बीच लद्दाख में तनाव चल रहा है. 15 जून की रात चीन के सैनिकों ने कंटीले तार वाले डंडों से भारतीय जवानों पर हमला किया था. इसमें भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हो गए, जबकि कई घायल हुए हैं. भारत ने भी चीन के 40 से ज्यादा सैनिकों के मारे जाने की बात कही है. हालांकि, अभी तक चीन ने अपने मारे गए सैनिकों की संख्या नहीं बताई है. अंतरराष्ट्रीय मीडिया में चीन को इस हिंसक झड़प में भारी नुकसान होने की खबर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading