Home /News /uttar-pradesh /

इकबाल अंसारी ने की CBI कोर्ट में चल रहे बाबरी विध्वंस केस को समाप्त करने की मांग

इकबाल अंसारी ने की CBI कोर्ट में चल रहे बाबरी विध्वंस केस को समाप्त करने की मांग

मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी (file photo)

मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी (file photo)

अयोध्या (Ayodhya) में इकबाल अंसारी (Iqbal Ansari) ने बाबरी विध्वंस के आरोपी रहे लोगों पर कार्रवाई न करने की अपील की है. साथ ही यह भी कहा है कि राम मंदिर पर फैसला आ चुका है, मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है. अब इस बात को बढ़ाने से कोई फायदा नहीं. बाबरी विध्वंस केस (Babri Demolition Case) को भी समाप्त करना चाहिए.

अधिक पढ़ें ...
अयोध्या. बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी (Iqbal Ansari) ने सीबीआई कोर्ट (CBI Court) में चल रहे बाबरी विध्वंस के मुकदमे (Babri Demolition Case) को समाप्त करने की मांग की है. इकबाल अंसारी ने कहा कि राम मंदिर को लेकर फैसला आ चुका है अब इस मुकदमे को भी खत्म करना चाहिए. देश में अब हिंदू-मुस्लिम का विवाद नहीं चाहिए. इकबाल अंसारी ने कहा देश में हिंदू मुसलमान सौहार्द से रहें. इकबाल अंसारी सीबीआई कोर्ट में चल रहे बाबरी विध्वंस के मामले में आरोपियों के ऊपर किसी तरीके की कार्यवाही नहीं चाहते.

सीबीआई कोर्ट में आरोपियों की गवाही होनी है

आपको बता दें कि अयोध्या विवाद पर फैसला आने के बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर ट्रस्ट का गठन हो चुका है और अब मंदिर का निर्माण की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है. वहीं बाबरी विध्वंस केस में सीबीआई कोर्ट में सीबीआई के गवाहों के बाद अब आरोपियों की गवाही होनी हैं.

अब इस मामले को लोग भूल जाएं: इकबाल

ऐसे में अब बाबरी पक्षकार इकबाल अंसारी ने बाबरी विध्वंस के आरोपी रहे लोगों पर कार्रवाई न करने की अपील की है. साथ ही इकबाल अंसारी ने यह भी कहा है कि अब राम मंदिर पर फैसला आ चुका है मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है. अब इस बात को बढ़ाने से कोई फायदा नहीं. इस मुकदमे को भी समाप्त करना चाहिए. इकबाल अंसारी ने कहा कि हम अब यह चाहते हैं कि 28 वर्ष बीत चुका है इस मामले को, अब यह मामला समाप्त कर देना चाहिए. अब तक राम मंदिर और बाबरी मस्जिद का मामला राजनीति में था. अब इस मामले को और न बढ़ाया जाए. अब इस मामले को लोग भूल जाएं.

इकबाल अंसारी ने कहा कि हम चाहते हैं कि लोग सौहार्दपूर्ण वातावरण में रहें. अब झगड़ा और फसाद हिंदू-मुस्लिम का विवाद हिंदुस्तान में हम नहीं चाहते हैं. इकबाल अंसारी ने कहा कि हमारे वालिद साहब के रहने पर अयोध्या में जो हिंदू-मुस्लिम एकता थी, वह अब नहीं दिखाई देती.

ये भी पढ़ें:

आगरा में आंधी-पानी से हुई जनहानि पर सीएम योगी ने जताया शोक, मुआवजे का ऐलान

झांसी से गोरखपुर श्रमिक ट्रेन में 5 दिन तक 'सफर' करता रहा प्रवासी श्रमिक का शव

Tags: Ayodhya, Babri Masjid Demolition Case, Iqbal Ansari Zafaryab Jilani, Ram Mandir, Uttarpradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर