Home /News /uttar-pradesh /

UP Election 2022: बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी बोले- अयोध्या के मुसलमान भी देंगे योगी को वोट

UP Election 2022: बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी बोले- अयोध्या के मुसलमान भी देंगे योगी को वोट

Ayodhya: अंसारी ने कहा कि अयोध्या में विकास अब शुरू हुआ है. जनता की मांग है कि योगी चुनाव लड़ें.

Ayodhya: अंसारी ने कहा कि अयोध्या में विकास अब शुरू हुआ है. जनता की मांग है कि योगी चुनाव लड़ें.

UP Chunav News: भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति ने मैराथन बैठक के बाद पहले तीन चरणों के लिए करीब 170 प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगा दी है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा भी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. केशव प्रसाद मौर्या कौशांबी के सिराथू विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में उत्तर सकते हैं. वहीं दिनेश शर्मा के लखनऊ की किसी सीट से मैदान में उतारा जा सकता है.

अधिक पढ़ें ...

अयोध्या. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में अब कम ही समय ही बचा है. इसी बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के अयोध्या से चुनाव लड़ने की चर्चा जोरों पर है. इन चर्चाओं के बीच ही योगी के अयोध्या से चुनाव लड़ने का बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी (Iqbal Ansari) ने समर्थन किया है. इकबाल अंसारी ने दावा किया कि सीएम योगी अयोध्या में विकास को और बढ़ाएंगे.

अयोध्या का मुसलमान भी योगी को वोट करेगा. हमारी कौम योगी के साथ है, 5 साल में बहुत बदलाव आया है. बीजेपी की सरकार में मुसलमानों को किसी तरह की तकलीफ नहीं हुई है और न ही किसी तरह का कोई दंगा नहीं हुआ है. अंसारी ने कहा कि अयोध्या में विकास अब शुरू हुआ है. जनता की मांग है कि योगी चुनाव लड़ें. अयोध्या में विकास अब शुरू हुआ है, पहले रोजगार की जरूरत है फिर मंदिर, मस्जिद.

170 बीजेपी प्रत्याशियों के नाम पर मुहर की खबर

जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति ने मैराथन बैठक के बाद पहले तीन चरणों के लिए करीब 170 प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगा दी है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा भी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. सूत्रों के मुताबिक केशव प्रसाद मौर्या कौशांबी के सिराथू विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में उत्तर सकते हैं. वहीं दिनेश शर्मा के लखनऊ की किसी सीट से मैदान में उतारा जा सकता है.

UP Election 2022: अखिलेश यादव ने बागी विधायकों से की मुलाकात, आज सुबह 11 बजे होगा बड़ा ऐलान

कोई भी अयोध्या से लड़ेगा, वो जीत जाएगाःविनय कटियार

इससे पहले बीजेपी नेता विनय कटियार ने कहा कि अगर अयोध्या से मुख्यमंत्री चुनाव लड़ते हैं तो अच्छे वोटों से जीतेंगे. उन्होंने कहा कि अयोध्या में बहुत संघर्ष हुआ है अयोध्या कई बार रक्त रंजित हुई है. उसके बाद विश्व के मानचित्र पर अयोध्या स्थापित हुई है. इसके लिए सभी प्रकार की कुर्बानियां भी दी गई है. कटियार ने कहा कि अयोध्या में तेजी के साथ रामलला का मंदिर बन रहा है तो ऐसे में कोई भी अयोध्या से चुनाव लड़ेगा तो वह जीत दर्ज करेगा.

Tags: Ayodhya News, BJP, CM Yogi, UP Assembly Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर