UP में जाति को देखकर मिल रहा न्याय, हत्यारों-बलात्कारियों की भी देखी जा रही जाति- संजय सिंह

अयोध्या में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Photo: News18)
अयोध्या में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Photo: News18)

अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी को जातियों कि नहीं जनता की सरकार चाहिए इसलिए पार्टी अपने इस संदेश को लेकर प्रदेश के घर-घर में जा रही है.

  • Share this:
अयोध्या. राम की नगरी अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Rajyasabha MP Sanjay Singh) ने उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कुछ दिनों में जो घटनाएं देखने को मिलीं, वह दिल दहला देने वाली हैं. आत्मा को झकझोर देने वाली हैं. प्रदेश में छोटी-छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार हो रहा है. उनकी हत्याएं हो रही हैं. हाथरस, बलिया, आजमगढ़, बलरामपुर समेत प्रदेश के कई जनपदों में घटनाएं घटी हैं और घटनाओं के बाद राज्य सरकार की जो भूमिका रही है वह शर्मनाक है.

आरोप- बलिया में हत्यारे बीजेपी नेता के साथ पूरी सरकार खड़ी थी

संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार में जातियों को देखकर न्याय दिया जा रहा है. उत्तर प्रदेश में बलात्कारियों की जाति देखी जा रही है. हत्यारे की जाति देखी जा रही है. गुंडे और माफिया की जाति देखी जा रही है. संजय सिंह ने कहा कि हाथरस कांड में बलात्कारियों के साथ राज्य सरकार खड़ी रही. बलिया में हत्यारे बीजेपी नेता के साथ पूरी सरकार खड़ी थी, यहां तक कि उसका विधायक भी हत्यारे बीजेपी नेता के साथ खड़ा रहा.



जातियों ने जनता की सरकार चाहिए, इसलिए जा रहे घर-घर
संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी को जातियों कि नहीं जनता की सरकार चाहिए इसलिए आम आदमी पार्टी अपने इस संदेश को लेकर प्रदेश के घर-घर में जा रही है. कोरोना घोटाले को लेकर संजय सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने जो एसआईटी बनाई है, वह मात्र दिखावा है, फर्जी है. इसकी जांच सीबीआई को करनी चाहिए क्योंकि इस कोरोना किट घोटाले में सरकार खुद शामिल है.



कमलनाथ को माफी मांगनी चाहिए

मध्य प्रदेश में एक महिला विधायक पर कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की टिप्पणी पर संजय सिंह ने कहा कि कमलनाथ की टिप्पणी आपत्तिजनक है इसलिए कमलनाथ को महिला विधायक से माफी मांगनी चाहिए. संजय सिंह आज पंचायत चुनाव को लेकर मंथन करने अयोध्या पहुंचे हैं. शहर के केसरवानी के गेस्टहाउस में आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद अयोध्या जनपद के कुछ लोगों को पार्टी की सदस्यता भी दिलाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज