Home /News /uttar-pradesh /

यूपी के कानून मंत्री का सपा पर बड़ा आरोप- 'पार्टी कार्यालय में बनती थी डकैती की योजना'

यूपी के कानून मंत्री का सपा पर बड़ा आरोप- 'पार्टी कार्यालय में बनती थी डकैती की योजना'

कानून मंत्री बृजेश पाठक ने अयोध्‍या में नागरिकता संशोधन कानून के पत्रक बांटे.

कानून मंत्री बृजेश पाठक ने अयोध्‍या में नागरिकता संशोधन कानून के पत्रक बांटे.

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जनता को जागरूक करने अयोध्‍या (Ayodhya) पहुंचे उत्‍तर प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक (Brijesh Pathak) ने कहा कि विपक्षी दलों को जनता ने नकार दिया है, लिहाजा वह योगी सरकार के खिलाफ साजिश रच रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
अयोध्या. उत्‍तर प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक (Law Minister Brijesh Pathak) ने अयोध्‍या (Ayodhya) में कहा कि विपक्षी दलों को जनता ने नकार दिया है. एक-एक कर हर प्रदेश से विपक्षी दलों का सूपड़ा साफ होता जा रहा है, जिसके चलते वह (विपक्षी दल) मानसिक अवसाद की हालात में पहुंच गए हैं. इनके पास न कोई नीति है और न ही कोई एजेंडा. लिहाजा अब विपक्ष केवल जनता को गुमराह करने का काम कर रहा है और वह किसी भी तरह अखबारों की सुर्खियां बनना चाहते हैं. यही वजह है कि वह प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर अराजकता का माहौल पैदा कर सरकार को अस्थिर करने की कोशिश में जुटे हैं. जबकि समाजवादी पार्टी पर भी उन्‍होंने गंभीर आरोप लगाए हैं.

भाजपा कामयाब नहीं होने देगी साजिश
साथ ही बृजेश पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विपक्षी दलों की इस साजिश को कामयाब नहीं होने देगी. पार्टी जनता के बीच जाकर विपक्ष के षड्यंत्र को उजागर करेगी. जबकि नागरिकता संशोधन कानून के बारे में उन्होंने कहा कि यह कानून भारत देश में रहने वाले किसी भी निवासी के खिलाफ नहीं है, बल्कि केंद्र की भाजपा सरकार ने इस कानून को पड़ोसी देशों पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में प्रताड़ित अल्पसंख्यकों को भारतीय नागरिकता प्रदान करने के लिए बनाया है. विपक्षी दलों की ओर से नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जो भ्रम और अफवाह फैलाई गई है उसको दूर करने के लिए भाजपा घर-घर जाकर कानून के बारे में जानकारी देगी और इस भ्रांति को दूर करेगी. साथ ही उन्‍होंने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से घर-घर जाकर लोगों को नागरिकता संशोधन कानून के बारे में जागरूक करने की हिदायत दी है. इसके अलावा कानून मंत्री ने खुद भी स्थानीय दुकानदारों, निवासियों और ठेला-खोमचा वालों को नागरिकता संशोधन कानून के पत्रक भी बांटे.

सपा पर साधा निशाना
कानून मंत्री बृजेश पाठक ने प्रदेश के मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार में रहने पर समाजवादी पार्टी के लोग थाने में बैठकर थाने बेचते थे. दो रंग का झंडा लगाकर प्लाट, मकान व दुकान कब्जा करवाते थे. यही नहीं, सपा सरकार में पार्टी कार्यालय में बैठकर डकैती की योजना बनाई जाती थी. हाल यह था कि थाने में पीड़ितों को मदद नहीं मिलती थी और थानों में अपराधियों का बोलबाला होता था.

योगी सरकार की गिनाईं उपलब्धियां
जबकि मंत्री ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा का एक भी कार्यकर्ता किसी अपराधी के समर्थन में नहीं है. भाजपा सरकार में किसी भी कीमत पर अपराधी नहीं बख्शे जाएंगे. कानून से खिलवाड़, उपद्रव और बवाल करने वालों को जेल भेजा जाएगा. सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी और सरकारी को हुए नुकसान की क्षतिपूर्ति वसूली जाएगी.

 

ये भी पढ़ें-

प्रयागराज: एक ही परिवार के 5 सदस्यों की धारदार हथियार से हत्या

 

यूपी के इस शहर में 7 दशक से नागरिकता के लिए तरस रहे थे 37 हजार लोग

आपके शहर से (अयोध्या)

अयोध्या
अयोध्या

Tags: Ayodhya, CAA, Samajwadi party, Uttar pradesh news, Yogi adityanath, Yogi government

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर